Advertisment

Chandramukhi 2: तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 का फर्स्ट लुक हुआ आउट, वेट्टैयान किंग बने राघव लॉरेंस...

साउथ फिल्म चंद्रमुखी 2 के दूसरे भाग से भारी उम्मीदों के बीच, मेकर्स ने आज राघव लॉरेंस का पहला लुक जारी कर दिया है, और ऑफिशियल रिलीज की अनाउंसमेंट भी की है. फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ एक्टर को वेट्टैयान राजा के रूप में पेश किया गया है

author-image
Garima Sharma
New Update
chandramukhi 2

Chandramukhi 2( Photo Credit : FILE PHOTO)

साउथ फिल्म चंद्रमुखी 2 के दूसरे भाग से भारी उम्मीदों के बीच, मेकर्स ने आज राघव लॉरेंस का पहला लुक जारी कर दिया है, और ऑफिशियल रिलीज की अनाउंसमेंट भी की है. फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ एक्टर को वेट्टैयान राजा के रूप में पेश किया गया है. फिल्म मेकर ने ट्विटर पर चंद्रमुखी 2 से राघव लॉरेंस का पहला लुक शेयर किया है, यह फिल्म रजनीकांत और ज्योतिका की ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी की फ्रेंचाइजी है. वह वेट्टैयन राजा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे पहले 2005 की फिल्म चंद्रमुखी में सुपरस्टार रजनीकांत ने निभाया था. एक्टर को पारंपरिक आभूषणों के साथ शाही पोशाक में एक विशाल महल की सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए देखा जा सकता है. पोस्टर में उन्हें बुरी मुस्कान और गहरी नजर के साथ दिखाया गया है.

Advertisment

पोस्टर के साथ यह भी अनाउंसमेंट की गई कि चंद्रमुखी 2 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए, राघव ने इस रोल को निभाने में उनके आशीर्वाद और समर्थन के लिए रजनीकांत का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "थलाइवर सुपरस्टार को धन्यवाद! यहां आपके लिए वेट्टैयान का पहला लुक पेश किया जा रहा है. मुझे आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है. इस गणेश चतुर्थी को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज कर रहा हूं. 

पी वासु का डायरेक्शन में बनी फिल्म चंद्रमुखी 2. ऑस्कर विजेता म्यूजिशियन एमएम कीरावनी ने फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार किया है. चंद्रमुखी को साउथ के ऑडियंस के लिए किसी परिचय की जरूरत नहीं है. रजनीकांत के स्वैग, ज्योतिका के बेहतरीन अभिनय और कॉमेडी के कारण इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को काफी पसंद किया जाता है. दूसरे पार्ट से भी काफी उम्मीदें हैं. हालांकि, इसका इंतजार किया जाना चाहिए और देखना होगा कि चंद्रमुखी 2 ब्लॉकबस्टर फर्स्ट पार्ट चंद्रमुखी के साथ बिट कर पाएगी या नहीं.

बताया जा रहा है कि चंद्रमुखी 2 एक प्रीक्वल होगा, जिसमें वेतायन और चंद्रमुखी की कहानी बताई जाएगी. गौरतलब है कि चंद्रमुखी मॉलीवुड फिल्म मणिचित्रथाझु की आधिकारिक तमिल रीमेक थी, जिसमें मोहनलाल और शोभना मुख्य भूमिका में थे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Chandramukhi 2 raghava lawrence Tamil film Chandramukhi 2 First look Chandramukhi
Advertisment
Advertisment