Advertisment

Yodha Poster Out: 'योद्धा' का फर्स्ट लुक आउट, एक्शन पैक अवतार में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन से भरपूर फिल्म 'योद्धा' (Yodha) का पहला पोस्टर आज आउट हो गया है. इस लुक में एक्टर धांसू अवतार में नजर आ रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
yodha first looks

Yodha Poster Out( Photo Credit : Social Media)

Yodha First Look: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) अपनी आने वाली एक्शन से भरपूर फिल्म 'योद्धा' (Yodha) के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. फिल्म के बारे में अपडेट और अपने किरदार के लिए सिद्धार्थ के बदलाव की एक झलक पाने के लिए उत्सुक फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है. क्योंकि, स्टार एक्टर ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है. इस अवतार में अभिनेता एक्शन पैक लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म के मेकर्स ने आज नए पोस्टर को रिलीज किया, साथ ही नई रिलीज की तारीख की घोषणा की. बता दें कि, यह फिल्म अब दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Advertisment

योद्धा के नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन अवतार में आए नजर

मंगलवार, 7 नवंबर को, मोस्ट अवेटेड फिल्म योद्धा (Yodha) के मेकर्स ने दो आकर्षक नए पोस्टर शेयर किए. ये सीन अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​को एक एक्शन अवतार में दिखाता है. एक पोस्टर में, सिद्धार्थ एक उड़ते हुए प्लेन की बैकग्राउंड में कमांडो की वर्दी पहने हुए हैं, जिसके साथ दिलचस्प टैगलाइन है, "एक कमांडो. एक अपहरणकर्ता. अनगिनत रहस्य." दूसरे पोस्टर में उन्हें घायल लेकिन शक्तिशाली, विमान के बीच खड़ा दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इन एंटरटेनिंग सीन के साथ, फिल्म के स्थगित होने की भी घोषणा की गई और अब इसे 15 मार्च, 2024 के लिए निर्धारित किया गया है. पोस्टर के साथ एक कैप्शन में, सिद्धार्थ ने लिखा, "एक्शन और रोमांच से भरपूर टचडाउन के लिए तैयार रहें! अपनी सीट बेल्ट बांध लें." #योद्धा 15 मार्च, 2024 को उतरेगा.”

publive-image

योद्धा के पहले पोस्टर पर रिएक्शन

जैसे ही फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा का पहला लुक आउट हुआ सोशल मीडिया पर मानों तहलका मच गया. सिद्धार्थ की पत्नी कियारा आडवाणी ने भी पोस्टर पर 'ufff' लिखकर कमेंट किया. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने फायर इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट किया. 

यह भी पढ़ें - Rashmika Mandanna Deepfake Video: वीडियो मामले में रश्मिका मंदाना के सपोर्ट में उतरीं मृणाल ठाकुर, कही ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा का इंट्रेस्टिंग वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म योद्धा में नजर आने के अलावा वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी एहम भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें - Anushka Shetty Birthday: एक्टिंग-ब्यूटी हर चीज में बेमिसाल हैं अनुष्का शेट्टी, ये 6 बेस्ट फिल्में हैं गवाह

Advertisment

Entertainment news in hindi News Nation Entertainment News in Hindi Yodha Poster Out Sidharth Malhotra karan-johar Yodha Kiara advani Bollywood News
Advertisment
Advertisment