logo-image
लोकसभा चुनाव

सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' का पहला शेड्यूल पूरा, रश्मिका मंदाना और प्रतीक बब्बर भी दिखें साथ

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर से अपने प्रशंसकों को दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और प्रतीक बब्बर भी हैं.

Updated on: 02 Jul 2024, 09:02 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर से अपने प्रशंसकों को दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और प्रतीक बब्बर भी हैं. लगभग तीन हफ़्ते पहले, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा की थी कि सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग 18 जून को सबसे बड़े एयर एक्शन सीक्वेंस के साथ शुरू होगी. तब से, खान के फैंस इस प्रोजेक्ट के बारे में और अधिक जानने के लिए एक्साइटेड हैं.

शूटिंग का पहला शेड्यूल 1 जून को पूरा

एक रिपोर्ट के अनुसार, शूटिंग का पहला शेड्यूल 1 जून को पूरा हो गया. मुरुगादॉस अरुणसालम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान सिकंदर की भूमिका में हैं. 2025 की ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. मिड-डे की एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल 1 जून को खत्म हो सकता है. इस मास एंटरटेनर का समापन चित्रकूट ग्राउंड्स में खान और प्रतीक बब्बर के बीच एक बड़े एक्शन सीक्वेंस के साथ हुआ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में बनाया गया सेट

बताया गया कि बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में कथित तौर पर शूट किए गए इस सीक्वेंस में एक विमान और 'विशेष रूप से बनाया गया बाहरी सेट' शामिल था. सोमवार को एक्शन सीक्वेंस खत्म करने के बाद, टीम शायद 45 दिनों का ब्रेक लेगी. इस दौरान गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड में एक नया सेट बनाया जाएगा. टीम अगस्त 2024 से दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेगी. जानकारी के अनुसार "मुरुगादॉस की टीम ने शेड्यूल की प्लान इस तरह बनाई है कि बारिश के दौरान सेट का निर्माण किया जाएगा.