Advertisment

Chandramukhi 2: कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 का पहला सॉन्ग आउट, क्लासिकल डांस से जीता सभी का दिल 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) का नया सॉन्ग आज आउट हो गया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
chandramukhi song out

Chandramukhi 2 Song Out( Photo Credit : Social Media)

Chandramukhi 2: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह एक क्लासिकल डांसर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म के पहले ट्रैक "स्वागतांजलि" (Swagatanjali) का सॉन्ग वीडियो हाल ही में आउट हो गया है. इसमें एक्ट्रेस एक शास्त्रीय नर्तकी के अवतार में दिख रही हैं. वीडियो में कंगना चंद्रमुखी के गेटअप में किसी राजा के दरबार में डांस करती नजर आ रही हैं. वह इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, गाने में कंगना रनौत का लुक फैंस को काफी पसंद आया. एक फैन ने लिखा, “यह बिल्कुल सही है…जिस तरह की फिल्म है उसके लिए बिल्कुल उपयुक्त…पूरी टीम की कड़ी मेहनत साफ है. कंगना रनौत और सिंगर, उनका परफॉर्मेंस अद्भुत है !! शुभकामनाएं..फिल्म की रिलीज का इंतजार है.'' जबकि एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'गीत, संगीत, गायन, वीडियो, नृत्य अभिनेता सब कुछ बिल्कुल सही है. सचमुच रोंगटे खड़े हो जाते हैं.” "स्वागतांजलि" अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी का बनाया हुआ गाना है. इस सॉन्ग को श्रीनिधि तिरुमाला ने गाया है. 

चंद्रमुखी 2 का निर्देशन पी वासु ने किया है और यह 2005 की फिल्म चंद्रमुखी का स्टैंडअलोन सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी. कंगना की इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में पूरी हुई थी. जुलाई में, एक्टर ने फैंस को सूचित किया कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स गाने के लिए रिहर्सल शुरू कर दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर किया और लिखा, "कला मास्टर जी के साथ चंद्रमुखी 2 के लिए क्लाइमेक्स गाने की रिहर्सल शुरू की... गाना गोल्डन ग्लोब विजेता श्री एम.एम. कीरावनी जी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, महान श्री पी. वासु जी द्वारा निर्देशित... यह एक सम्मान की बात है."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Suhana Khan Look: कैजुअल आउटफिट में दिखे सुहाना खान और गौरी खान, सेट किए फैशन गोल्स 

इसके अलावा, 'चंद्रमुखी 2' तमिल, हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी और इस साल सितंबर में गणेश चतुर्थी के त्योहार के दौरान रिलीज होगी. 

Chandramukhi 2 New Song Chandramukhi 2 P Vasu Swagathaanjali Kollywood Chandramukhi Kangana Ranaut Raghav Lawrence
Advertisment
Advertisment