Advertisment

Manvi Gagro: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम मानवी गगरू ने विदेश में कर डाली सगाई, देखें तस्वीर 

पॉपुलर वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' एक्ट्रेस मानवी गगरू ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
fkngkljdfn lbv

Manvi Gagro( Photo Credit : Social Media)

पॉपुलर वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' एक्ट्रेस मानवी गगरू ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में कई फैंस हैं. साथ ही आज हम मानवी के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. मानवी गगरू ने अपने सभी फैंस को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की और अपनी सगाई होने का खुसाला किया. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "तो यह हुआ . #एंगेज्ड," और एक लाल दिल वाला इमोटिकॉन जोड़ा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanvi Gagroo (@maanvigagroo)

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की खबर जैसे ही छोड़ी, कई मशहूर हस्तियों और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में आकर उन पर प्यार बरसाया. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने मानवी को बधाई देते हुए लिखा, "हार्दिक बधाई", मानवी के ट्रिपलिंग के को-स्टार सुमीत व्यास ने भी कमेंट किया, "ओयी बधाई हो". उनकी सबसे अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस सृति झा ने लिखा, "हे भगवान !!, मैं हैरान हूं!" बानी जे से लेकर शिबानी दांडेकर तक, इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्स ने भी मानवी को बधाई दी. हालांकि, भाग्यशाली व्यक्ति कौन है, इस बारे में एक्ट्रेस ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है. वह प्रेजेंट में लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Urfi Javed: अपने कपड़ों को लेकर उर्फी पड़ी मुशकिल में, बीजेपी नेता ने दर्ज की शिकायत

Advertisment

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 37 वर्षीय एक्ट्रेस अब तक कई बेव सीरीज में काम कर चुकी हैं.इनमें 'टीवीएफ पिचर्स', 'टीवीएफ ट्रिपलिंग', साथ ही 'उजड़ा चमन'  और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी कई फिल्में शामिल हैं, उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में डिज्नी शो 'धूम मचाओ धूम' से की, और बाद में डिज्नी फिल्म 'द चीता गर्ल्स: वन वर्ल्ड' से फिल्मी करियर की शुरुआत की. वह 'नो वन कॉल्ड जेसिका', 'किल दिल' और 'पीके' जैसी कई फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

Tripling Tvf Tripling Maanvi Gagroo Maanvi Gagroo engagement ujda chaman Four More Shots Please news nation tv bollywood news nation live Bollywood News
Advertisment
Advertisment