Advertisment

Richest Female Singers: एक गाने के लिए लाखों में है इनकी फीस, जानें बॉलीवुड की सबसे महंगी फीमेल सिंगर्स

'बेशर्म रंग' जैसा ब्लॉकबस्टर हिट गाना देने वाली सिंगर शिल्पा राव भी हाईएस्ट पेड सिंगर्स में शामिल हैं. शिल्पा करीब 1 मिलियन से भी ज्यादा की मालकिन हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Richest Female Singers

Richest Female Singer( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Richest Female Singer In Bollywood: आपने बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की हाई-फाई लाइफस्टाइल के चर्चे खूब सुने होंगे. खासतौर पर फिल्मी सितारों की लग्जरी लाइफ और मोटी फीस को सुनकर सबसे होश उड़ जाते हैं. शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक एक फिल्म के लिए करोड़ों में फीस लेते हैं. कुछ सेलिब्रिटीज अब फिल्मों की कमाई में अपना हिस्सा लेने लगे हैं. बॉलीवुड फिल्मों में कहानी के साथ-साथ उसका म्यूजिक और गाने भी काफी अहम होते हैं. पर क्या आपने कभी किसी सिंगर की फीस और उनकी कमाई के बारे में जाना है? क्या आपको बॉलीवुड की सबसे महंगी फीमेल सिंगर के बारे में पता है? आज हम आपको नेहा कक्कड़ से लेकर सुनीधि चौहान की फीस के बारे में बताते हैं. आइए जानते हैं भारत की सबसे ज्यादा अमीर फीमेल सिंगर्स कौन हैं?

Advertisment

श्रेया घोषाल लंबे समय से बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर और फेवरेट सिंगर बनी हुई हैं. वो हिंदी के अलावा मराठी, तमिल और कई भारतीय भाषाओं में गीत गाती हैं. श्रेया म्यूजिक इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड फीमेल सिंगर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रेया घोषाल की फीस भी लाखों में हैं. वो एक गाने के लिए करीब 25-27 लाख रुपए चार्ज करती हैं. श्रेया की टोटल नेटवर्थ करीब 185 करोड़ बताई जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

श्रेया के अलावा सुनिधि चौहान भी बॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर हैं. उन्होंने कम उम्र से सिंगिंग शुरू कर दी थी. आज सुनिधि स्टेज शोज भी करती नजर आती हैं. सुनिधि की फीस की बात करें तो वो एक गाने का 12 से 16 लाख रुपए चार्ज करती हैं. वहीं उनकी टोटल नेटवर्थ 100 करोड़ रुपए है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5)

'बेशर्म रंग' जैसा ब्लॉकबस्टर हिट गाना देने वाली सिंगर शिल्पा राव भी हाईएस्ट पेड सिंगर्स में शामिल हैं. शिल्पा करीब 1 मिलियन से भी ज्यादा की मालकिन हैं. वो बॉलीवुड गानों के अलावा स्टेज शोज से भी मोटी कमाई करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक गाने के लिए शिल्पा राव की फीस 14 से 18 लाख के बीच होती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Rao (@shilparao)

Advertisment

नेहा कक्कड़ आज इंडिया की सबसे फेमस और टॉप सिंगर बन गई हैं. उन्होंने अपनी अनोखी आवाज को ही अपनी ताकत बना लिया है. बॉलीवुड के पार्टी सॉन्ग में नेहा कक्कड़ की ही आवाज सुनाई देती है. कभी जगराते में गाने वाली नेहा खुद के एलबम सॉन्ग भी निकालती हैं. एक गाने के लिए नेही की फीस 10 से 12 लाख रुपए है वहीं उनकी नेटवर्थ 37 करोड़ बताई जाती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

सिंगर तुलसी कुमार अपनी सुरीली आवाज के लिए फेमस हैं. तुलसी टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बेटी हैं और वो बॉलीवुड की सबसे महंगी सिंगर्स में शामिल हैं. एक गाने के लिए तुलसी कुमार 7 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं. उनकी नेटवर्थ 200 करोड़ रुपए है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tulsi Kumar #TrulyKonnected #BoloNa (@tulsikumar15)

पलक मुच्छल भी बॉलीवुड की सबसे अमीर सिंगर्स की लिस्ट में शामिल हैं. पलक ने कई बॉलीवुड हिट सॉन्ग्स दिए हैं. पलक मुच्छल एक गाने के 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं. वहीं उनकी नेटवर्थ 8-9 करोड़ रुपए है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3)

Advertisment

90 के दशक की सबसे सुरीली और हिट सिंगर अल्का याग्निक आज भी सबकी फेवरेट सिंगर हैं. अल्का एक गाने के लिए करीब लाखों में फीस चार्ज करती हैं. हालांकि, अब उनकी आवाज गाने ज्यादा नहीं होते. अल्का याज्ञनिग की नेटवर्थ 60 करोड़ रुपए बताई जाती है. 

दिग्गज सिंगर आशा भोंसले आज भले सिंगिंग में एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनकी आवाज के सदाबहार गीत आज भी लोग गुनगुनाते हैं. आशा भोंसले करीब 80 करोड़ रुपए की मालकिन हैं. 

Source : News Nation Bureau

Neha Kakkar नेहा कक्कड़ Asha Bhosle आशा भोंसले Shreya Ghoshal Sunidhi Chauhan Sunidhi Chauhan Fees Tulsi Kumar Alka yagnik श्रेया घोषाल तुलसी कुमार नेहा कक्कड़ फीस नेहा कक्कड़ नेट वर्थ Neha Kakkar Fees
Advertisment
Advertisment