Advertisment

Ira Khan-Nupur Shikhare reception : आमिर खान- इरा के साथ पोज देते दिखें शाहरुख खान, भाई जान ने चुराई लाइमलाइट

इरा खान-नुपुर की शादी के रिसेप्शन में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान, आमिर खान और नुपुर शिखारे की मां के साथ पोज देते नजर आए. वहीं सलमान खान की एंट्री इतनी जबरदस्त थी कि हर किसी का ध्यान भाईजान की तरफ ही था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Your paragraph text  45

Ira Khan-Nupur Shikhare reception ( Photo Credit : File photo)

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की उदयपुर में शाही शादी के बाद अब मुंबई में उनका ग्रैंड रिसेप्शन किया गया. इरा ने पहले 3 जनवरी को रजिस्टर्ड शादी की और फिर 10 जनवरी को उदयपुर में शाही शादी की. इस रिसेप्शन पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोग शामिल हुए. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और मुकेश अंबानी भी कपल को आशीर्वाद देने जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे. इरा और नुपुर की रिसेप्शन पार्टी से शाहरुख खान और सलमान खान की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisment

आमिर खान-इरा के साथ शाहरुख खान

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान की रिसेप्शन पार्टी में देर रात तक सितारों और राजनीतिक हस्तियों का आना-जाना लगा रहा. इस पार्टी में आमिर खान के दोस्त शाहरुख खान और सलमान खान बी शामिल हुए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शाहरुख खान को आमिर खान, गौरी खान और नुपुर शिखारे की मां के साथ पोज देते देखा जा सकता है. जहां शाहरुख खान ब्लैक सूट और शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. गौरी खान मैरून कढ़ाई वाले सूट में नजर आईं, इस ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान की पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे

आमिर खान की बेटी इरा के रिसेप्शन में सलमान खान को ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया. टाइगर 3 एक्टर रुके और वहां मौजूद पैपराजी के सामने पोज देते हुए मस्ती करते नजर आए. वह सूट में स्वैग के साथ एंट्री करते नजर आए. पार्टी की सारी लाइमलाइट एक्टर ने चुरा ली. शाहरुख खान और सलमान खान के अलावा, अनिल कपूर, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, कंगना रनौत, कार्तिक आर्यन, निर्माता रवि भागचंदका, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, एआर रहमान, दिलीप जोशी, स्मृति ईरानी, ​​धर्मेंद्र ने भी रिसेप्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। आमिर खान की बेटी इरा की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Source : News Nation Bureau

Shah Rukh Khan Ira Khan Wedding Reception Shah Rukh Khan latest news Salman Khan Latest News latest entertainment news Salman Khan Ira Khan-Nupur Shikhare reception
Advertisment
Advertisment