Advertisment

हिना खान का हेयर कट वीडियो देख इमोशनल हुईं ये एक्ट्रेसेस, भेजे 'पॉजिटिव मैसेज'

Shilpa Shetty to Bhumi Pednekar: हाल ही में कैंसर से पीड़ित हिना खान ने अपने बाल कटवाने का फैसला किया है, उन्हें अपने चुनौतीपूर्ण समय में बॉलीवुड हस्तियों से बहुत पॉजिटिविटी मिली है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Shilpa Shetty to Bhumi Pednekar

Shilpa Shetty to Bhumi Pednekar( Photo Credit : File photo)

Advertisment

एक्ट्रेस हिना खान इस समय अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, उन्हें तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है. हालांकि, हिना इसका सामना बड़ी हिम्मत से कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने इलाज के चलते बाल झड़ने से पहले ही उन्हें कटवाने का फैसला किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.  इस इमोशन वीडिया को देख फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों ने उनका समर्थन किया है, जिनमें शिल्पा शेट्टी, भूमि पेडनेकर, मृणाल ठाकुर समेत कई हस्तियां शामिल हैं. 

Advertisment

इंडस्ट्री के इन सितारों ने किया सपोर्ट

4 जुलाई को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने बाल कटवाए. इस दौरान एक्ट्रेस और उनकी मां भावुक दिखीं, लेकिन हिना की ताकत साफ दिखाई दे रही थी. कमेंट सेक्शन में इंडस्ट्री से हिना के कई दोस्तों ने भी उन्हें प्यार भेजा और उनके बेहतर होने की उम्मीद जताई. शिल्पा शेट्टी ने कहा, "आपके लिए प्रार्थना और पॉजिटिविटी भेज रही हूं. आप इस पर काबू पा लेंगी.

मृणाल ठाकुर ने भेजा हिना खान के लिए हग 

Advertisment

भूमि पेडनेकर ने भी कहा, "आपको ढेर सारी पॉजिटिविटी भेज रही हूं." मृणाल ठाकुर ने कहा, आपको और आंटी को सबसे बड़ा हग भेज रही हूं, जबकि श्रेया घोषाल ने लिखा, आपके लिए उपचार और पॉजिटिविट मैसेज भेज रही हूं. कैंसर से लड़ रही महिलाओं के लिए हिना खान का मोटिवेशनल मैसेज है, हिना खान ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने इमोशन व्यक्त करते हुए लिखा कि कैसे वह इस लड़ाई का सामना साहस और बहुत जोश के साथ करने जा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

हिना खान ने मोटिवेशनल मैसेज लिखा

Advertisment

उन्होंने कहा, "वहां मौजूद सभी खूबसूरत लोगों के लिए, खासकर महिलाओं के लिए जो इसी लड़ाई से लड़ रही हैं, मुझे पता है कि यह कठिन है, मुझे पता है कि हममें से ज़्यादातर के लिए, हमारे बाल वह मुकुट हैं जिसे हम कभी नहीं उतारते. लेकिन क्या होगा अगर आप इतनी कठिन लड़ाई का सामना कर रहे हों कि आपको अपने बाल खोने पड़ें . आपका गौरव, आपका मुकुट? अगर आप जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ कठिन फैसले लेने होंगे.”

झड़ने से पहले ही एक्ट्रेस ने कटवाए बाल

हिना ने आगे कहा,  मैंने जीतना चुना है. मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फैसला किया है. मैंने अपने खूबसूरत बालों को गिरने से पहले ही हटा देने का फैसला किया. मैं हफ्तों तक इस मानसिक टूटन को सहना नहीं चाहती थी. इसलिए, मैंने अपना ताज छोड़ने का फैसला किया क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा असली ताज मेरा साहस, मेरी ताकत और खुद के लिए मेरा प्यार है.”

Advertisment

Source : News Nation Bureau

bhumi pednekar भूमि पेडनेकर Hina Khan shilpa shetty शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty to Bhumi Pednekar
Advertisment
Advertisment