Advertisment

Fuckrey 3: 'जवान' की वजह से खिसकी 'फुकरे 3' की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी फिल्म

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो चुकी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Fuckrey 3 Release Date

Fuckrey 3 Release Date( Photo Credit : social media)

Fuckrey 3 Release Date: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो चुकी है. फिल्म इसी साल अब जून में नहीं बल्कि 25 अगस्त को रिलीज होगी. 'जवान' की रिलीज डेट आते ही इस साल रिलीज होने वाली बहुत सी फिल्मों पर भी असर पड़ा है. इनमें कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' भी शामिल है. 'जवान' की वजह से मेकर्स ने 'फुकरे 3' की नई रिलीज डेट की घोषणा की है. फैंस के लंबे समय से 'फुकरे 3' का इंतजार है, जल्द ही ये इंतजार खत्म होने वाला है. 

Advertisment

शनिवार को किंग खान ने एक मोशन पोस्टर जारी करके जवान की रिलीज डेट का ऐलान किया था. इसके बाद इंडस्ट्री में काफी उथल-पुथल मच गई थी.  फिर बहुत से फिल्म मेकर्स ने अपनी-अपनी फिल्मों की नई रिलीज डेट्स जारी की थी. 'फुकरे 3' के मेकर्स किंग खान के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर नहीं लेना चाह रहे हैं. ऐसे में फुकरे 3 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'फुकरे 3' पहले 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. मेकर्स ने इसकी घोषणा जनवरी में की थी, लेकिन अब इसे 24 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. कॉमेडी और थ्रिल से भरपूर 'फुकरे 3' को लेकर दर्शकों में पहले ही काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, अली जाफर, मनजोत सिंह जैसे एक्टर्स हैं. वहीं लेडी विलेन के रूप में ऋचा चड्ढा भी हैं. फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जो अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने नई-नई तरकीबें निकालते रहते हैं. 

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है. 'फुकरे' के दोनों ही पार्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फुकरे 2013 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म के आइकोनिक ऑन-स्क्रीन  किरदार चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन एक बार वापसी करने के लिए तैयार हैं.

jawan release date Pankaj Tripathi Shah Rukh Khan Pulkit Samrat अली जफर Jawan fuckrey 3 stars पुलकित सम्राट fuckrey 3 release date शाहरुख खान fuckrey 3 जवान
Advertisment
Advertisment