Advertisment

'अमीषा बड़े घर की बेटी है, एक्टिंग नहीं आती थी', ऐसा क्यों बोले गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा?

अनिल शर्मा ने कहा कि सकीना की भूमिका के लिए, वह किसी 'चांद-जैसे चेहरे' के साथ किसी को कास्ट करना चाहते थे. जबकि लुक के मामले में अमीषा पटेल इस रोल के लिए बिल्कुल उपयुक्त थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Gadar 2 Ameesha Patel and Anil sharma

Gadar 2 Ameesha Patel and Anil sharma( Photo Credit : social media)

'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज होने के बाद से अमीषा पटेल बॉलीवुड में एक बार फिर अपनी खोई हुई छवि वापस पाने में कामयाब रही हैं. हर तरफ इन दिनों कास्ट की चर्चा हो रही है. 2000 में 'कहो ना…प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने 2021 में गदर: एक प्रेम कथा में अभिनय किया. फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी और सकीना के रूप में अमीषा (Ameesha Patel) की भूमिका को सभी ने पसंद किया था.  हाल ही में, गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने अमीषा के बारे में बात की और कहा कि जब उन्होंने पहली बार उन्हें गदर के लिए चुना था तो वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस नहीं थीं.

Advertisment

'चांद-जैसे चेहरे' को करना चाहते थे कास्ट

इंटरव्यू के दौरान बातचीत में, अनिल शर्मा ने कहा कि सकीना की भूमिका के लिए, वह किसी 'चांद-जैसे चेहरे' के साथ किसी को कास्ट करना चाहते थे. जबकि लुक के मामले में अमीषा पटेल इस रोल के लिए बिल्कुल उपयुक्त थीं, उन्होंने कहा कि उन्होंने एक और लड़की को शॉर्टलिस्ट किया था. जो एक बेहतर एक्ट्रेस थी. मैंने नितिन केनी (निर्माता) साहब से कहा, 'सूट तो मुझे ये कर रही है लेकिन एक दूसरी लड़की है वो बेहतर एक्टर है.' मगर ये व्यक्तित्व के हिसाब से, अमीर घर की लड़की है तो वो इसके अंदर वो बात है, वो रवैया है.'

ये भी पढ़ें-Aamir Khan: इस धमाकेदार फिल्म के साथ जल्द वापसी करेंगे आमिर खान, अक्षय कुमार को देंगे टक्कर

Advertisment

6 महीने तक ली थी स्पेशल ट्रेनिंग

अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने अमीषा से कहा कि उन्हें कम से कम 6 महीने तक उन्हें ट्रेनिंग देनी होगी और वह मान गईं. वह अनिल शर्मा के साथ 4-5 घंटे के लिए ट्रेनिंग के लिए आती थीं और उन्होंने सकीना के व्यक्तित्व को डेवलप करने में मदद की.“वो बड़े घर की बिटिया है, उनके मिजाज थोड़े बड़े हैं, मगर दिल की बुरी नहीं हैं, दिल की अच्छी हैं. बड़े घर की बेटी जो होती है कभी-कभी तुनकमिज़ाज आ जाती है. हम लोग छोटे घर के लोग हैं. हम लोग प्यार मोहब्बत से रहते हैं. वो भी रहती हैं, लेकिन थोड़ा सा एटीट्यूड, एक अदा है उनमें जो कभी-कभी टेढ़ी-मेढ़ी हो जाती है, लेकिन इंसान अच्छी हैं.

Source : News Nation Bureau

Gadar 2 Anil Sharma Latest Hindi news bolllywood news Actress Amisha Patel actor sunny deol Ameesha Patel Sunny Deol
Advertisment
Advertisment