Advertisment

Gadar 2: कोई ट्रैक्टर से आया तो कोई थिएटर में नाचा, सनी देओल के फैंस का जबरदस्त क्रेज

Gadar 2: अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. पहले दिन ही फिल्म ने छप्परफाड़ 40 करोड़ की कमाई की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
gadar 2 sunny deol fans

Gadar 2 fans craze( Photo Credit : Social Media)

Gadar 2 Sunny Deol Crazy Fans: बॉलीवुड के जांबाज एक्टर सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' रिलीज हो गई है. फिल्म में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह का आइकॉनिक किरदार निभा रहे हैं. साथ में सकीना के रोल में एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं. रिलीज के बाद से फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इधर दर्शकों की भीड़ बढ़-चढ़कर सिनेमाघरों में गदर 2 देखने पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर सनी देओल के क्रेजी फैंस के वीडियो वायरल हो हो रहे हैं. तारा सिंह के लिए लोगों का प्यार उमड़ रहा है. इसलिए ट्रैक्टर पर बैठकर लोग फिल्म देखने जा रहे हैं. 

Advertisment

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. पहले दिन ही फिल्म ने छप्परफाड़ 40 करोड़ की कमाई की है. एक बार फिर सनी देओल के ढाई किलो के हाथ के आगे सब ढेर हो गए हैं. ट्विटर पर भी ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें गदर 2 को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. फिल्म देखने के बाद थिएटर में लोग झूमकर नाच रहे हैं.  कोई थिएटर में नाच रहा है कोई सनी पाजी के प्यार में खुशी से उछल रहा है. ये लोगों का प्यार है जो अपने चहेते तारा सिंह के लिए छलक उठा है. सनी देओल के पिता और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने ये भी ये वीडियो शेयर किया है. 

दूसरी ओर तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी देखने फैंस अपने अनोखे अंदाज में पहुंच रहे है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सनी देओल के फैंस ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर गदर 2 देखने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Shukla (@ashishdehati)

बता दें कि पूरे 22 साल बाद मेकर्स ने गदर का दूसरा भाग रिलीज किया है. फिल्म की कहानी तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी को आगे बढ़ाती है. इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते को लाने दोबारा पाकिस्तान जाता है. फिल्म के गाने भी दर्शकों में धूम मचा रहे हैं. एक बार 'गदर 2' लोगों की पुरानी यादें ताजा कर दी हैं. 

Source : News Nation Bureau

Gadar 2 बजरंगी भाईजान 2 अमीषा पटेल Ameesha Patel सनी देओल Sunny Deol
Advertisment
Advertisment