Advertisment

Gadar 2: रियल लाइफ में कैसा है गदर 2 के विलेन से सनी देओल का रिश्ता? एक्टर ने खुद बताया सच

गदर 2 में सनी देओल ने तारा सिंह की भूमिका निभाई है तो वहीं मनीष वाधवा ने पाकिस्तानी मेजर जनरल हामिद इकबाल का किरदार प्ले किया है, फिल्म में दोनों के बीच काफी गहरी तकरार है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Manish Wadhwa And sunny deol relation

Manish Wadhwa And sunny deol relation( Photo Credit : social media)

गदर 2 (Gadar 2) पहले से कहीं ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ने बड़े पैमाने पर एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है और यह रिलीज के केवल 8 दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही है. सिनेमा हॉल में भी फैंस के अंदर इस फिल्म को लेकर उत्साह दिख रहा है. वहीं मनीष वाधवा, (Manish Wadhwa) जिन्होंने पाकिस्तानी मेजर जनरल हामिद इकबाल (Pakistani Major General Hamid) की भूमिका निभाई, ने हाल ही में सनी देओल के साथ क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के बारे में बात की. 

Advertisment

'अगर हम इसे ऐसे करें तो क्या होगा'

सीन में, तारा सिंह (Tara Singh) को पाकिस्तानी सेना के अधिकारियों के सामने दहाड़ते हुए हामिद के सिर को अपनी ऊपरी बांहों के बीच कुचलते और उनका दम घोंटते हुए देखा जा सकता है. सीन को याद करते हुए, मनीष ने इंटरव्यू के दौरान कहा, जैसे ही निर्देशक ने कट कहा, सनी (Sunny Deol) उनके पास चले गए, उनका कॉलर पकड़कर पूछा, 'लगी तो नहीं?' उन्होंने आगे कहा, "यह उनका प्यार है, कि आपको किसी भी तरह से चोट न पहुंचे. वह अद्भुत हैं." वो केवल खुद को नहीं देखते हैं बल्कि पूरी फिल्म को देखते हैं और कभी भी अपने विचार दूसरे को नहीं थोंपते हैं. "वह बहुत प्यार से पूछते हैं. सनी फिल्म के दौरान बोलते हैं, 'अगर हम इसे ऐसे करें तो क्या होगा?' और साथ ही, वह आपकी बहुत परवाह करते हैं." 

पहले पार्ट से जुड़ी है कहानी

Advertisment

वहीं फिल्म रिलीज के बाद से सनी देओल और अमीषा पटेल भी कई इंटरव्यूज दे चुके हैं. हाल ही में अमीषा ने फिल्म में ग्लैमर और लुक्स को लेकर बात की थ. उन्होंने कहा कई बार अच्छे लुक्स आपको टैलेंट को छुपा देते हैं, इसलिए जरूरी नहीं हर बार फिल्म में अच्छा ग्लैमर हो. वहीं सनी देओल भी फिल्म की सफलता को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं. 1971 में स्थापित, गदर 2 तारा सिंह (देओल) की अपने बेटे चरणजीत सिंह, उत्कर्ष शर्मा द्वारा अभिनीत, को पाकिस्तानी सेना से छुड़ाने के लिए पाकिस्तान की जर्नी का वर्णन करती है. ओरजन्ल फिल्म विभाजन के दौरान सेट की गई थी.

Source : News Nation Bureau

Dharmendra Sunny Deol Gadar 2 manish wadhwa and sunny deol manish wadhwa Sunny Deol
Advertisment
Advertisment