Advertisment

Ganapath song Hum Aaye Hai: 'हम आए हैं' रिलीज, कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स ने स्टेज पर लगाई आग

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की मनमोहक सिज़लिंग केमिस्ट्री, और अद्भुत डांस मूव्स, अट्रेक्टिव चेन हुक-स्टेप के साथ मिलकर, इस जोशीले गाने को एक आदर्श पार्टी एंथम में बदल देती है

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Tiger Shroff Kriti Sanon

Tiger Shroff Kriti Sanon( Photo Credit : social media)

कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'गणपत ए हीरो इज बॉर्न' (Ganapath A Hero is Born) फर्स्ट लुक के बाद से चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में गणपत का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया है. टीजर में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन का धांसू अवतार देखने को मिला है. वहीं अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'हम आए हैं' रिलीज कर दिया है. इस सनसनीखेज डांस नंबर का नाम 'हम आए हैं' है और इसमें मुख्य कलाकार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन गाने की धुन पर एक साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की मनमोहक सिज़लिंग केमिस्ट्री, और अद्भुत डांस मूव्स, अट्रेक्टिव चेन हुक-स्टेप के साथ मिलकर, इस जोशीले गाने को एक आदर्श पार्टी एंथम में बदल देती है जिसे सुन आप भी गाने पर मजबूर हो जाएंगे.

Advertisment

9 साल बाद मिले कृति और टाइगर श्रॉफ 

फिल्म गणपत - ए हीरो इज बॉर्न का निर्देशन विकास बहल ने किया है, जो क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म दशहरा के दौरान 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी और हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध होगी. यह फिल्म टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को उनकी पहली फिल्म हीरोपंति के नौ साल बाद फिर से एक साथ लाती है. अवेटेड फिल्म एक डायस्टोपियन स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है और इसमें महान अभिनेता अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं.  

Advertisment

ये भी पढ़ें-Kapil Sharma Betting App Case: रणबीर कपूर के बाद अब कपिल शर्मा सहित इन सितारों को ईडी ने किया तलब

दमदार था टीजर

Advertisment

हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीज़र जारी किया है, जिसमें फिल्म की कहानी की झलक दिखाई गई है, जिसमें कुछ  एक्शन सीक्वेंस हैं, जिसने फैंस की उत्सुकता और उत्साह को बढ़ा दिया ह.। टाइगर श्रॉफ ने रग्ड लुक दिया, कृति सेनन ने अपने एक्शन सीन्स से दर्शकों को प्रभावित किया और अमिताभ बच्चन ने भी टीज़र में एक दिलचस्प उपस्थिति दर्ज की.

Source : News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi Tiger Shroff ganpath teaser Ganpath: A hero is born Kriti Sanon news nation hindi news tiger shroff film ganpat news nation news
Advertisment
Advertisment