Advertisment

Ganapath Teaser out: अमिताभ की भारी आवाज, टाइगर श्रॉफ के दमदार एक्शन के साथ रिलीज हुआ 'गणपथ' का टीजर , देखें

 टीजर में टाइगर श्रॉफ दुश्मन कांच की दीवारों पर फेंक देता है और यहां तक ​​कि बॉक्सिंग रिंग में चुनौती देने वालों से भी मुकाबला करता है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Ganapath teaser out

Ganapath teaser out( Photo Credit : social media)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  स्टारर फिल्म 'गणपथ' (Ganapath) का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर काफी इंटेंस लग रहा है और इसकी कहानी एक डायस्टोपियन भविष्य पर आधारित है. फिल्म में  टाइगर श्रॉफ ने गणपथ  की भूमिका निभाई है, जो एक भाड़े का सैनिक है और राउंड हाउस किक्स का शौकीन है. वह खलनायकों को पीटता है, उनके चेहरे पर लातें मारता है, उन्हें कांच की दीवारों पर फेंक देता है और यहां तक ​​कि बॉक्सिंग रिंग में चुनौती देने वालों से भी मुकाबला करता है. कृति सेनन को रोमांटिक गानों पर डांस करते देखे जा सकता है, उन्होंने फिल्म में फाइटर का रोल प्ले किया है. अमिताभ बच्चन भी फिल्म का हिस्सा हैं और एक बुद्धिमान बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

मलयालम और कन्नड़ में होगी रिलीज

गणपथ - ए हीरो इज़ बॉर्न (Ganapath) एक सीन तमाशा पेश करता है, जो मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत स्कोर के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन का सहज मिश्रण है और दर्शकों को एक जर्नी पर ले जाने का वादा करता है. इस रोमांचकारी कथा के केंद्र में एक सेनानी का उदय है जो एक अज्ञात क्षेत्र में अपने भाग्य की खोज की खोज में निकलता है. पूजा बैनर के तले ये फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, गणपथ - ए हीरो इज़ बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया है. यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है.  

Advertisment

गणपथ के अलावा टाइगर अक्षय कुमार के साथ आगामी एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आएंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Source : News Nation Bureau

Tiger Shroff ganpath film ganpath Kriti Sanon ganpath Ganpath Latest Hindi news ganpath teaser Kriti Sanon Photo
Advertisment
Advertisment