Advertisment

Ganpath Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में फेल हुई टाइगर की फिल्म, की बस इतनी कमाई 

गणपथ पहले दिन लगभग 2.25 करोड़ रुपये की बेहद कम कमाई के बाद दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाई करने में फेल हो गई. 'गणपथ' (Ganpath) के दूसरे दिन का अनुमान 2 - 2.50 करोड़ रुपये के बीच है.

author-image
Divya Juyal
New Update
ganpath  1

Ganpath Box Office Collection( Photo Credit : Social Media)

Ganpath Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में फेल हुई टाइगर की फिल्म, की बस इतनी कमाई विकास बहल द्वारा निर्देशित टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), कृति सेनन (Kriti Sanon) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की गणपथ पहले दिन लगभग 2.25 करोड़ रुपये की बेहद कम कमाई के बाद दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाई करने में फेल हो गई. 'गणपथ' (Ganpath) के दूसरे दिन का अनुमान 2 - 2.50 करोड़ रुपये के बीच है. अगर कोई फिल्म पहले दिन खराब प्रदर्शन के बाद आगे नहीं बढ़ पाती है, तो फिल्म की कमाई करने की उम्मीद भी कम हो जाती है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन फिल्म 10 करोड़ रुपये से कम के कलेक्शन के साथ अपना प्रदर्शन खत्म करने की तैयारी में है और यह फिल्म से जुड़ी सभी प्रतिभाओं के करियर का सबसे बड़ा झटका होगा.

Advertisment

गणपथ को शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर कोई बढ़त देखने को नहीं मिली

फिल्म 'गणपथ' फैंस के बीच एक्साइटमेंट पैदा करने में फेल हो गई. जिसका असर फिल्म के कलेक्शन को देखने को मिल रहा है. गणपथ जैसी स्टार आधारित एक्शन फिल्म की इस तरह बॉक्स ऑफिस पर विफलता देखकर सब हैरान हैं. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में उनके करियर के लिए बहुत जरूरी हैं, 'बड़े मियां छोटे मियां' से शुरुआत और फिर 'सिंघम अगेन' और धर्मा बैनर के तहत एक फिल्म. जहां तक ​​कृति सेनन की बात है तो उनमें अब भी कुछ हद तक सद्भावना है लेकिन उन्हें अपनी फिल्मों के चयन में सावधानी बरतनी होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें - Shilpa Shetty Divorce: पति से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी, खुद राज कुंद्रा ने खोले कई राज

Advertisment

फिल्म 'गणपथ' के बारे में

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. साथ ही 'गणपथ' में नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आ रही हैं. इसके अलावा, फिल्म में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शामिल हैं. 

ganapath ganapath box office collection Entertainment News in Hindi ganapath box office day 2 ganapath box office Tiger Shroff ganapath box office collection day 2
Advertisment
Advertisment