Advertisment

गौरी खान को पसंद आई प्रियंका और रणवीर की जोड़ी, देखें वायरल वीडियो

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है. इवेंट से एक के बाद एक तस्वीर वायरल हो रही हैं.  

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Gauri khan at ranveer and priyanka dance

Gauri khan at ranveer and priyanka dance( Photo Credit : social media)

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है. इवेंट से एक के बाद एक तस्वीर वायरल हो रही हैं.  चाहे वह आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस हो या सलमान खान की गौरी खान के परिवार के साथ फोटो या एक्ट्रेसस का ड्रेसिंग स्टाइल, लेकिन एक चीज जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है वो है प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह की स्टेज परफॉरमेंस. एक्टर्स की परफार्मेंस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब आपको बताते हैं आखिरकार उनकी  परफार्मेंस में ऐसा क्या था, जो ये सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो गई. 

Advertisment

ऐसा लगता है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कई कारणों से सबका अपनी ओर खींचा है. पहला उनका इंवेट में करण जौहर को गले लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद अब एक और छोटा वीडियो है जिसमें गौरी खान को प्रियंका और रणवीर की  परफॉर्मेंस पर पैर हिलाते हुए देखे जा सकता है. दोनों गल्लां गुडियां पर डांस कर रहे थे और गौरी अपनी सहेलियों के साथ दर्शकों के रूप में इसका आनंद ले रही थीं.दिलचस्प बात यह है कि यह ऐसे समय में आया है जब 2012 में गौरी-प्रियंका-करण के बीच जो कुछ भी हुआ था, उसके बारे में डैक्स शेफर्ड के पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर प्रियंका के इंटरव्यू के बाद फिर से चर्चा शुरू हुई. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में घिरे होने और काम नहीं मिलने की बात कही थी, यही वजह है कि उन्होंने आखिरकार हॉलीवुड जाने का फैसला किया. साथ ही प्रियंका ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस पर भी नेपोटिज्म को लेकर कमेंट किया था.

 

Advertisment

नीता अंबानी ने की रिलायंस फाउंडेशन की मेजबानी

नीता मुकेश अंबानी (Nita Mukesh Ambani) इवेंट की अगर बात करें तो इस इवेंट में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. सोनम कपूर, आलिया भट्ट,  ऐश्वर्या राय, अराध्या बच्चन, रजनीकांत, आमिर खान, जावेद अख्तर, अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर जैसे कई हस्ती शामिल हुए. उद्घाटन समारोह की मेजबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी ने की.

 

Advertisment

 

 

Priyanka Chopra nmacc Ranveer Singh gauri khan shahrukh khan gauri khan Latest Hindi news NMACC Gala news nation bollywood news gauri khan news
Advertisment
Advertisment