Advertisment

Gauri Khan को है Shahrukh Khan से तलाक का इंतजार!

बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी को पावर कपल के तौर पर जाना जाता है. लेकिन फिलहाल गौरी का एक बयान चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने शाहरुख से अलग होने की बात की है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
shahrukh khan gauri khan

गौरी खान ने दिया ऐसा बयान( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी को पावर कपल के तौर पर जाना जाता है. लोग इस कपल की मिसालें देते हैं. लेकिन इस बीच गौरी खान का एक बयान वायरल हो रहा है. उसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि गौरी को बस शाहरुख से तलाक का इंतजार है. इसके बाद वो अपने लिए नया साथी ढूंढ लेंगी. तो लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. गौरी के इस बयान पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisment

बता दें कि गौरी ने ये बात हाल ही में नहीं बोली है. बल्कि उन्होंने ये बयान साल 2005 में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Gauri Khan in Koffee with karan) में दिया था. जिस दौरान वो सुजैन खान के साथ शो में पहुंची थी. दरअसल, करण (Karan Johar questioned Gauri Khan) ने गौरी से सवाल किया था कि क्या दूसरी औरतों की तरफ से शाहरुख को मिलती इतनी अटेंशन देखकर वो इनसिक्योर (Gauri Khan insecurity) महसूस नहीं करती. गौरी ने इसी सवाल के जवाब में कहा था कि वो इससे तंग आ चुकीं हैं, क्योंकि उनसे ये सवाल अक्सर किया जाता है. 

गौरी (Gauri Khan statement) ने कहा था, 'सबसे पहले तो मैं इस बात से चिढ़ जाती हूं, जब कोई मुझसे यह सवाल पूछता है. मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करती हूं कि अगर हमें साथ नहीं रहना है और अगर उसे किसी और के साथ रहना है, तो भगवान मुझे किसी और को भी ढूंढ लेने दो. मुझे उम्मीद है कि वो हैंडसम हो, यह सच है! भगवान से मेरी यही प्रार्थना है. मुझे लगता है कि अगर उसे किसी और के साथ रहना है, अगर वह किसी और के साथ रहना चाहता है, तो मैं उसके साथ नहीं रहूंगी. मैं कहूंगी, ठीक है, बढ़िया! मुझे किसी के साथ आगे बढ़ने दो." उनका बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि शाहरुख और गौरी ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट (Gauri Khan Shahrukh Khan dating) करने के बाद 1991 में शादी (Gauri Khan Shahrukh Khan  marriage) कर ली थी. दोनों के तीन बच्चे हैं- सुहाना, आर्यन और अब्राम. वे आज भी साथ हैं और फैंस भी कपल को हमेशा साथ देखना चाहते हैं. 

Advertisment

shah rukh khan gauri khan interview shah rukh khan gauri khan gauri khan Shah Rukh Khan
Advertisment
Advertisment