Advertisment

शाहरुख खान की 'बाजीगर' से है गौरी खान का ये खास कनेक्शन, जानिए क्या

शाहरुख फिलहाल किसी फिल्म में एक्टिंग भले ही न कर रहे हों, लेकिन लगता है कि वह अभी एक प्रोड्यूसर के तौर पर व्यस्त हैं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
शाहरुख खान की 'बाजीगर' से है गौरी खान का ये खास कनेक्शन, जानिए क्या

बाजीगर फिल्म के गाने 'ये काली-काली आंखें' के लिए अपने पति व एक्टर शाहरुख खान का लुक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया था. फिल्म 'बाजीगर' से शाहरुख और अभिनेत्री काजोल की एक तस्वीर शेयर करते हुए गौरी ने इस बात का खुलासा किया.

Advertisment

गौरी ने ट्वीट किया, "विश्वास नहीं होता कि मैंने 90 के दशक में इस लुक को डिजाइन किया था.. वो हैंड प्रिंटेड जीन्स, लेगवार्मर टी, बुलेट बेल्ट और रेड शर्ट. हैंड प्रिंटेड जीन्स मेरी पसंद हुआ करती थीं. गौर खान डिजाइंस ने काफी लंबा सफर किया! "

तस्वीर में शाहरुख को प्रिंटेड जीन्स के साथ लाल रंग की ढीली कमीज में देखा जा सकता है. जबकि काजोल ने इसमें पिंक कलर की ड्रेस पहनी है. 1993 में आई प्रसिद्ध फिल्म 'बाजीगर' का यह गाना 'ये काली-काली आंखें' अनु मलिक ने कम्पोज किया था.

Advertisment

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख द जोया फैक्टर में कैमियो रोल में दिखाई देंगे. द जोया फैक्टर में दुलकर सलमान और सोनम कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

शाहरुख फिलहाल किसी फिल्म में एक्टिंग भले ही न कर रहे हों, लेकिन लगता है कि वह अभी एक प्रोड्यूसर के तौर पर व्यस्त हैं. उनकी 'बार्ड ऑफ ब्लड' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.

Advertisment

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Shahrukh Khan Wife Gauri Khan Baazigar gauri khan Ye Kaali Kaali Aankhen
Advertisment
Advertisment