logo-image
लोकसभा चुनाव

Gauri Khan Post: सफर में साथ निभाने पर गौरी ने SRK को बोला थैंक्स, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं.

Updated on: 18 May 2023, 07:06 PM

New Delhi:

Gauri Khan Post: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. स्टार कपल सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को प्यार जताते रहते हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ. बता दें कि, गौरी खान ने किंग खान के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट करने के साथ-साथ उन्होंने शाहरुख को अपनी सफलता के लिए धन्यवाद दिया. इंटीरियर डिजाइनर ने शाहरुख के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं. 

दरअसल, गौरी खान ने हाल ही में गौरी खान की कॉफी टेबल बुक माई लाइफ इन डिजाइन लॉन्च की है. गौरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख को उनके सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया. गौरी ने कैप्शन में लिखा, “#MyLifeInDesign अभी उपलब्ध है. @पेंगुइनइंडिया. मेरे सफर का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद, @iamsrk.” इंटरनेट पर फैंस ने युगल की तारीफ की और उनकी तस्वीरों को बहुत खूबसूरत बताया. फैंस में से एक ने कहा, "मैं इस पोस्ट का इंतजार कर रहा था आखिरकार यह मिल गया." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

आपको बता दें कि, अपनी किताब में, गौरी ने एक डिजाइनर के रूप में अपनी निजी सफर को शेयर किया है, जिसमें उनके परिवार और उनके मुंबई निवास, मन्नत की विशेष तस्वीरें भी शामिल हैं. इसके अलावा, यह गौरी द्वारा की गई अन्य इम्पोर्टेंट प्रोजेक्ट्ट्स को भी दर्शाता है. लॉन्च इवेंट के दौरान, इस जोड़े ने मीडिया के साथ बातचीत की और गौरी के डिजाइन की दुनिया में प्रवेश के पीछे की प्रेरक कहानी को साझा किया, जो एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट- उनके अपने निवास के साथ शुआ था. 

यह भी पढ़ें - OTT This Week: 'कटहल'-'एजेंट' से 'मॉडर्न लव चेन्नई तक', इस हफ्ते रिलीज होंगी ये वेब सीरीज

शाहरुख ने कहा, 'हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं थे, जैसे ही हमने कुछ पैसे जमा किए, हमने कहा कि हमें एक बंगला खरीदना है. हम खरीदने में कामयाब रहे, जो एक चीज थी लेकिन फिर हमें इसे फिर से बनाना पड़ा क्योंकि यह एक तरह से टूटा हुआ था और निश्चित रूप से, हमने एक डिजाइनर को बुलाया लेकिन जो उसने हमें बताया कि हमें घर को कैसे डिजाइन करना चाहिए, वह उस वेतन से कहीं अधिक था जो मैं एक महीने में कमाता था. उन्होंने आगे कहा, "हम ऐसे थे, यह आदमी हमसे बहुत अधिक फीस लेगा तो अब हम इस घर को कैसे करेंगे? फिरकहा कि गौरी सुनो, तुम घर की डिजाइनर क्यों नहीं बन जातीं. तो असल में मन्नत की शुरुआत ऐसे ही हुई थी. इसलिए इतने सालों में हमने जो भी पैसा कमाया, हम घर के लिए छोटी-छोटी चीजें खरीदते रहे. ”