Advertisment

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड के Hot Gym Look ने मलाइका को दी मात, Video Viral

जिम लुक की बात होती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले याद आता है.

Advertisment
author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Giorgia Andriani

जॉर्जिया( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

जिम लुक की बात होती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले याद आता है. उनके लुक्स पर फैन्स की नजर रहती है यही वजह है कि पैपराजी रोजाना उनके लुक्स को कैप्चर करने के लिए भागते फिरते हैं...लेकिन अब हॉट जिम लुक वाली लीग में एक और एंट्री हो चुकी है. इनका नाम है जॉर्जिया एंड्रियानी. जी हां वही अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया. वे अक्सर ही जिम लुक में नजर आती हैं या अपने कुत्ते को घुमाती नजर आती हैं. मौका चाहे कोई भी हो जॉर्जिया अपने लुक से इंप्रेस करने में कभी फेल नहीं होतीं. फिलहाल उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. इसे देखकर आप मलाइका को भूल जाएंगे. आप मलाइका के फैन हैं तो चलिए ठीक है लेकिन रोज-रोज एक ही तरह की वॉक और स्टाइल देखना भी तो बोरिंग हो जाता है.

Advertisment

ऐसे में अगर नई लिस्ट बने जिसमें जिम लुक क्वीन्स के नाम लिखे जाएं तो जॉर्जिया का नाम जरूर शामिल होगा. लेटेस्ट वीडियो को ही लीजिए. व्हाइट शॉर्ट्स और ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा में जॉर्जिया कमाल की लग रही हैं. उन्हें देखकर कहीं से नहीं लगता कि वह जिम से आ रही हैं. हेयर स्टाइल एक दम परफेक्ट, आंखों पर चश्मा...घड़ी जॉर्जिया ने जिम में भी लोगों को घायल करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया वालों को हुई जलन

Advertisment

चंद्र मुनि ने लिखा, अरबाज की गर्लफ्रेंड है कोई सेलेब्रिटी थोड़े ही है. मुस्कान ने लिखा, आपकी ड्रेसिंग सेंस कमाल की है. हसन ने लिखा, जिंदगी हो तो ऐसी हो. एक दम सेट जिम से निकल रही हैं तो भी लग रहा है किसी पार्टी में जा रही हों. सुमित ने लिखा, जॉर्जिया की वीडियो कोई मलाइका को दिखाओ....जिम से आने के बाद सीधे भी चला जा सकता है. वसीम ने लिखा, अरे वीडियो देखकर कहीं मलाइका फेशियल करवाने ना चली जाएं.

Malaika Arora Arbaaz khan giorgia andriani
Advertisment
Advertisment