Advertisment

थलापति विजय के जन्मदिन पर GOAT मेकर्स ने फैंस को दिया खास तौहफा, लॉन्च हुआ 'चिन्ना चिन्ना कंगल' सॉन्ग

GOAT Chinna Chinna song: साउथ सुपरस्टार विजय की 'ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम' उर्फ़ 'GOAT' का दूसरा गाना 'चिन्ना चिन्ना कंगल' रिलीज़ हो गया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
GOAT Chinna Chinna song  out

GOAT Chinna Chinna song( Photo Credit : file photo)

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय ने बीते दिन अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर विजय की नई फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का दूसरा गाना लॉन्च किया गया. 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' उर्फ ​​'GOAT' का दूसरा गाना 'चिन्ना चिन्ना कंगाल' रिलीज हो गया है. मेकर्स ने इस गाने को एक्टर के जन्मदिन के मौके पर फैंस को खास तोहफा देते हुए रिलीज किया है. इस खास ट्रैक में दिवंगत प्लेबैक सिंगर भवथारिणी की AI-जनरेटेड आवाज है. 

Advertisment

दिवंगत सिंगर भवथारिणी को श्रद्धांजलि 

उनके जन्मदिन के अवसर पर, अभिनेता थलपति विजय का यह विशेष गीत दिवंगत पार्श्व गायिका भवतारिणी को श्रद्धांजलि है. इस खास ट्रैक में दिवंगत पार्श्व गायिका भवतारिणी की एआई-जनरेटेड आवाज है. इसके अलावा इस सॉन्ग को युवान शंकर राजा ने कंपोज किया है. थलपति विजय, युवान शंकर राजा ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है. गाने के बोल काबिलन वैरामुथु ने दिए हैं और संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है.

Advertisment

विल स्मिथ की फिल्म का सीक्वल है थलापति की GOAT

ऐसी अफवाहें थीं कि यह फिल्म हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ की 2019 की फिल्म द काउंसलिंग का सीक्वल है. जिसमें रिटायर्ड हत्यारे के कहानी को दिखाया गया, जिसे अपने से कम उम्र के मज़बूत और तेज़ क्लोन द्वारा सताया जाता है. हालांकि, डायरेक्टर वेंकट प्रभु ने यह साफ करके सभी अफ़वाहों को खारिज कर दिया कि फ़िल्म रीमेक नहीं है. विजय के डबल रोल के बारे में बात करने से इनकार करते हुए कहा कि 'यह एक ओरिजनल स्क्रिप्ट है. 

Source : News Nation Bureau

GOAT Chinna Chinna song चिन्ना चिन्ना कंगल सॉन्ग थलपति विजय Thalapathy Vijay birthday Chinna Chinna song launch
Advertisment
Advertisment