Advertisment

Rajinikanth की बेटी के घर से चोरी हुआ 60 तोला सोना, नौकरानी पर क्यों पड़ा शक?

रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या के घर पर चोरी हो गई है. बताया जा रहा है कि उनके घर के लॉकर से करीब 60 तोला सोना चोरी हुआ है.

Advertisment
author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Aishwarya Rajinikanth

बेटी ऐश्वर्या के साथ रजनीकांत( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या के घर पर चोरी हो गई है. बताया जा रहा है कि उनके घर के लॉकर से करीब 60 तोला सोना चोरी हुआ है. ऐश्वर्या ने इसकी रिपोर्ट टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. ऐश्वर्या ने बताया कि उनके जो गहने गायब हुए हैं उनमें डायमंड सेट, पुरानी जूलरी, नवरत्न सेट, हार और चूड़ियां हैं. ऐश्वर्या की शिकायत पर मामला दर्ज हो चुका है. पुलिस ने धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisment

FIR के मुताबिक ऐश्वर्या ने आखिरी बार इन गहनों का इस्तेमाल साल 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी में किया था. इसके बाद से वो गहने लॉकर में ही थे. जब 10 फरवरी को उन्होंने अपना लॉकर खोला तो गहने वहां से गायब थे. ऐश्वर्या ने अपनी एफआईआर में तीन लोगों का नाम दिया था. ऐश्वर्या को शक है कि चोरी में इनका हाथ हो सकता है.

तीन बार शिफ्ट हो चुका था लॉकर

अपनी एफआईआर में ऐश्वर्या ने बताया कि साल 2021 से अबतक वह तीन बार अपना लॉकर शिफ्ट कर चुकी हैं. 21 अगस्त 2021 को लॉकर सीआईटी नगर, धनुष के फ्लैट पर ले जाया गया. सितंबर में इसे ऐश्वर्या के घर शिफ्ट कर दिया गया. अप्रैल में 2022 में यह लॉकर पोएस गार्डन ले जाया गया लेकिन लॉकर की चाबियां सेंट मैरी रोड वाले फ्लैट में ही थीं. ऐश्वर्या ने इस चोरी का शक अपने घर में काम करने वाली ईश्वरी, लक्ष्मी और उसके ड्राइवर वेंकट पर शक जताया है. ऐश्वर्या ने बताया कि ये तीनों अक्सर ही सेंट मैरी वाले अपार्टमेंट में जाते रहते थे.

Advertisment

दीपक तिजोरी के साथ भी हुई धोखाधड़ी

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी ने भी अपने को-प्रोड्यूसर मोहन नादर के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि नादर ने झूठ बोलकर उनसे 2.6 करोड़ रुपए ठग लिए. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरा मामला - Deepak Tijori के साथ 2.6 करोड़ की धोखाधड़ी, FIR दर्ज

Aishwarya Rajinikanth Rajinikanth
Advertisment
Advertisment