Advertisment

Sridevi ने की थी बेटी Janhvi से जुड़ी ये भविष्यवाणी, जो अब बन गई पत्थर की लकीर!

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) हाल ही में रिलीज हुई है. लेकिन फिलहाल वो अपने दिए एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. जिसमें उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी की भविष्यवाणी के बारे में बताया है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
sridevi janhvikapoor comparison

जान्हवी कपूर ने किया ये खुलासा( Photo Credit : Social Media)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) हाल ही में रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव रिएक्शन मिला है. वहीं, अब फैंस को एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों का इंतजार है. लेकिन फिलहाल जान्हवी अपने दिए एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसी उनकी दिवंगत मां और कमाल की अदाकारा श्रीदेवी ने बहुत समय पहले ही ऐसी भविष्यवाणी (Sridevi prediction) कर दी थी, जो अब सच साबित हो रही है. वहीं, जान्हवी ने श्रीदेवी (Sridevi on Janhvi Kapoor career) के उस बयान के बारे में भी बताया, जिसके चलते उन पर करियर में सक्सेस हासिल करने का दबाव भी है. तो आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा जान्हवी ने अपने एक इंटरव्यू (Janhvi Kapoor interview) में किया था. जिसमें एक्ट्रेस ने बताया, "उन्होंने (श्रीदेवी) ने मुझसे कहा था, 'तुम बहक जाते हो. तुम्हें बहुत चोट लगती है. यहां (बॉलीवुड इंडस्ट्री) में जिंदा रहने के लिए आपको एक अलग तरीके से सख्त होना पड़ता है और मैं नहीं चाहती कि तुम ऐसी बनो. मैं नहीं चाहती कि तुम उस सब से निपटो.' वह (मां) मेरे लिए प्रोटेक्टिव थी और उन्होंने कहा था, 'लोग मेरी 300 फिल्मों की तुलना तुम्हारी पहली फिल्म से करेंगे. तुम इससे कैसे निपटोगी?' मुझे पता था कि यह बहुत कठिन होगा लेकिन मैं ये भी जानती थी कि अगर मैंने ये नहीं किया तो मैं जीवन भर दुखी रहूंगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Advertisment

जान्हवी के इस बयान (Janhvi Kapoor statement) के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वाकई लोग उनकी फिल्मों की तुलना श्रीदेवी की फिल्मों से करते हैं. जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "हां, बिल्कुल. लोग मेरी पहली चार फिल्मों की तुलना उनकी 300 फिल्मों से करते हैं. मैं और कुछ नहीं जानती, लेकिन मैं इस करियर को उनके लिए सफल बनाना चाहती हूं. नाम तो रोशन करना ही पडे़गा. मैं इसे ऐसे नहीं छोड़ सकती." आपको बताते चलें कि 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह गई थी. अब एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट (Janhvi Kapoor upcoming movies) की बात कर ली जाए तो उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'बवाल', बॉम्बे गर्ल', 'रणभूमि', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' का नाम शामिल है. दर्शकों को जान्हवी की इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से है. 

Janhvi Kapoor Sridevi janhvi kapoor talks about sridevi janhvi kapoor sridevi interview Sridevi janhvi kapoor interview janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment