Advertisment

Good Newwz: लेबर पेन टेस्ट करवाते वक्त दर्द से चिल्लाए अक्षय और दिलजीत दोसांझ, शेयर किया वीडियो

फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, किआरा आडवाणी भी नजर आएंगी. राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Good Newwz: लेबर पेन टेस्ट करवाते वक्त दर्द से चिल्लाए अक्षय और दिलजीत दोसांझ, शेयर किया वीडियो

Good Newwz( Photo Credit : IANS)

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) इस साल 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. अब अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए. अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने लेबर पेन टेस्ट के माध्यम से महिलाओं को होने वाली प्रसव-पीड़ा का अनुभव करने की कोशिश की.

Advertisment

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ लेबर पेन टेस्ट देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में डॉक्टर उनके पेट में मशीन से जुड़ा तार लगाते हैं और उन्हें वह दर्द की अनुभूति कराने का प्रयत्न करते हैं, जो एक महिला प्रसव के वक्त करती है. जैसे ही डॉक्टर ने दर्द को मशीन के माध्यम से अधिक किया दोनों एक्टर दर्द से चिल्लाते नजर आए.

अक्षय ने इसके कैप्शन में लिखा, "दिलजीत दोसांझ और मैंने लेबर पेन अनुभव किया. गुड न्यूज .. मताओं को अनुभव होने वाली पीड़ा को समझने की मेरी और दिलजीत की एक छोटी सी यात्रा. सभी माताओं को दिल से सम्मान."

दिलजीत ने भी वीडियो को शेयर किया और लिखा, "इस दुनिया में गुड न्यूज हैं तो सिर्फ और सिर्फ सभी मताओं की वजह से! धन्यवाद."

Advertisment

फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, किआरा आडवाणी भी नजर आएंगी. राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar)ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है.

Advertisment

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आए थे. 'लक्ष्मी बॉम्ब' साल 2011 में आई तमिल हिट फिल्म की रीमेक है. फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हैं.

Advertisment

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : News Nation Bureau

Akshay Kumar Good Newwz Diljeet Dosanjh Good newwz
Advertisment
Advertisment