Advertisment

अक्षय कुमार की गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- सुपरहिट है फिल्म

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री इंतजार से था.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
अक्षय कुमार की गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- सुपरहिट है फिल्म

अक्षय कुमार और करीना कपूर( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

'हाउसफुल' (Housefull 4) में 'बाला' के किरदार से लोगों को गुदगुदाने वाले अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं. अब अक्षय एक बार फिर अपने फैंस को Good Newwz (गुड निऊज) देने को तैयार हैं. अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Advertisment

फैंस को इस फिल्म का बेसब्री इंतजार से था और अब इसके आने के बाद लोगों की खुशी सोशल मीडिया पर देखने लायक है. आपको बता दें कि एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं. इन दोनों को आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में देखा गया था. ये फिल्म साल 2009 में आई थी और अब 10 साल बाद अक्षय और करीना फिर से साथ आ गए हैं.

Advertisment

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की जोड़ी भी देखने को मिलने वाली है. फैंस फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखकर बेहद खुश हैं. ट्विटर पर लोगों के ट्वीट्स की बाढ़ आई हुई है. जहां एक यूजर ने कहा कि अभी से गुड न्यूज सुपरहिट है तो वहीं दूसरे ने कहा कि ट्रेलर को देखने के बाद उनका उत्साह और बढ़ गया है.

Advertisment

बता दें कि डायरेक्टर राज मेहता ने फिल्म गुड न्यूज को बनाया और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की कहानी प्रेग्नेंसी के इर्द-गिर्द घूमती है. ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

Advertisment

kareen kapoor khan akshay-kumar bollywood Good newwz
Advertisment
Advertisment