Advertisment

ऋतिक रोशन पर भड़के ये एक्टर, शाहरुख-अक्षय को भी लिया आड़े हाथ; कहा- 'लोगों को जुआ खेलना सिखा रहे'

गोविंद नामदेव ने कहा कि ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स की काफी फैन फॉलोइंग है, इन्हें पान-मसाला, गैंबलिंग एप्स जैसे विज्ञापन नहीं करने चाहिए. 

author-image
Sezal Thakur
New Update
Hrithik Roshan Govind Namdev

Hrithik Roshan, Govind Namdev ( Photo Credit : Social Media)

Govind Namdev Disappoints with Hrithik Roshan: बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स जैसे शाहरुख खान और अजय देवगन को पान मसाला के विज्ञापन में देखा जाता है. इसे लेकर कई बार सवाल उठाए जाते हैं और एक्टर्स को ट्रोल भी किया जाता है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी पान मसाला का विज्ञापन करने के बाद, अपनी गलती मानी थी और जनता से माफी मांगी थी. इस बीच सिंघम, वांटेड जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर गोविंद नामदेव ने हाल ही में इस मुद्दे बात की है और कहा कि  ऋतिक रोशन, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स की काफी  फैन फॉलोइंग है, इन्हें पान-मसाला, गैंबलिंग एप्स  जैसे विज्ञापन नहीं करना चाहिए. 

Advertisment

ऋतिक को देख हैरान रह गए गोविंद

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में गोविंद नामदेव (Govind Namdev) ने  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की.उन्होंने कहा- 'मैं ऋतिक रोशन को बहुत पसंद करता था. कहने में कोई हर्ज नहीं है, कहना भी चाहिए. वह गुटखा और गैंबलिंग का एड कर रहे हैं. जब मैंने देखा कि ये कर क्या रहे हैं? आप यंगस्टर्स को जुआ खेलना सिखा रहे हैं. आप तंबाकू खाना सिखा रहे हैं. ये जिम्मेदारी एक्टर्स की है कि आप कोई भी ऐसा काम न करें, जो यंगर्स्टरस को भ्रमित करें और उन्हें गलत दिशा में लेकर जाए.' गोविंद नामदेव ने कहा कि एक्टर्स की जिम्मेदारी होती है कि आप नई जनरेशन को सही रास्ता दिखाएं.

गोविंद नामदेव को क्यों है पछतावा?

इंटरव्यू के दौरान जब गोविंद नामदेव से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी इस तरह का विज्ञापन किया है. तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस चीज का आज तक पछतावा है. एक्टर ने बताया- 'मैंने एक बार पान मसाला का एड किया था. मैं उस वक्त इंजस्ट्री में बिल्कुल नया-नया था. मेरा करियर शुरू ही हुआ था. मेरा एक कैरेक्टर बहुत फेमस हुआ था राजुकमार संतोषी की फिल्म लज्जा का. तो वही लुक लेकर मैंने एड किया था. उस समय इतनी जागरुकता भी नहीं थी, लेकिन उसके बाद मुझे इसका एहसास हुआ कि मैंने गलती पान मसाला का एड कर गलती की है. मुझे आज तक उसका पछतावा है.'

Source : News Nation Bureau

Ajay Devgn Entertainment News Paan Masala Add akshay-kumar shahrukh khan Govind namdev Hrithik Roshan Bollywood News
Advertisment
Advertisment