Advertisment

Bollywood Scene : Lust Stories में अपने naked scene पर Bhumi Pednekar का बयान, कहा- इससे ज्यादा...

भूमि पेडनेकर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में आ गई. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
bhumi pednekar naked scene

Bhumi Pednekar naked scene in Lust Stories( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में आ गई. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. लेकिन फिलहाल हम उनकी इस लेटेस्ट मूवी के बारे में बात नहीं करने वाले हैं, बल्कि 2018 में आयी उनकी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' के बारे में चर्चा करेंगे. जिसमें दिए बोल्ड सीन पर हाल ही में भूमि ने खुद बात की है. उन्होंने बताया है कि वो किस हद तक घबराई हुई थी. फिर किसी तरह उन्होंने इस सीन को पूरा किया. उनका बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bhumi Pednekar ने अपनाया Kim Kardashian का लुक! लेकिन बन गया शरीर का मजाक

एक्ट्रेस कहती हैं, “जब मैंने लस्ट स्टोरीज की, तो मैं नर्वस थी. यह गला घोंटने जैसा था, लेकिन उस समय हमारे पास इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर भी नहीं था. लेकिन जोया जिस संवेदनशीलता के साथ मुझे और नील को लेकर गईं, क्योंकि जैसा वो कहती हैं, यह इस बारे में नहीं है कि 'तुम एक लड़की हो, और तुम्हें तब कंफर्टेबल होना चाहिए, जब एक पुरुष सह-कलाकार को इसकी जरूरत हो'."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌏 (@bhumipednekar)

Advertisment

वो आगे बताती हैं, "लेकिन मैं घबराई हुई थी क्योंकि लोगों से भरे कमरे में मैं जितना हो सकती थी, यह उनमें से सबसे नेकेड था. मेरे ऊपर मुश्किल से कोई कपड़ा था, हमारे पास प्रोटेक्शन था और टेक्निकली भी सब ठीक था. फिर भी नील और मुझे कहना पड़ा कि ये हमारी सीमाएं हैं. बस आपके, आपके सह-कलाकार और निर्देशन के बीच ये बातचीत अहम हो जाती है, क्योंकि आप उस मूमेंट में हैं और कुछ अलग नहीं है.

यह भी पढ़ें- Seema Pahwa ने Bhumi Pednekar को 'नौकरानी' से बनाया एक्ट्रेस!

फिल्म में उनका ये बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहा. लेकिन फिर आने वाले दिनों में उन्होंने एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में की. लिस्ट में 'बाला', 'पति पत्नी और वो', 'दम लगा के हईशा', 'बधाई दो', 'रक्षा बंधन', 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्मों का नाम आता है. खैर, बात करें भूमि के वर्कफ्रंट की तो आने वाले दिनों में उनके पास पांच फिल्में हैं. जिनमें 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह', 'मेरी पत्नी का रीमेक' का नाम शामिल है. इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग एक्ट्रेस खत्म कर चुकीं हैं, जबकि कुछ की शूटिंग चल रही है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • भूमि पेडनेकर ने 'लस्ट स्टोरीज' के नेकेड सीन पर की बात
  • बताया- कितनी घबराई हुई थीं एक्ट्रेस
  • लेकिन फिर जैसे-तैसे उन्होंने पूरा किया सीन
Lust Stories bhumi pednekar naked bhumi pednekar bhumi pednekar intimate scenes bhumi pednekar lust stories Bhumi Pednekar bold scenes
Advertisment
Advertisment