Advertisment

Govinda Naam Mera : पंजाबी गानों के लिए विक्की कौशल ने दिखाया प्यार, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera ) 16 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ,भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
3495

Vicky Kaushal ( Photo Credit : Social Media)

फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera ) 16 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal),भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी, हालांकि फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं और कुछ रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिसकी जानकारी खुद विक्की ने दी है. उन्होंने अपने आने वाले गाने के बारे में खुलासा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'पंजाबी गानों के लिए मेरा प्यार अब कुछ ऐसा है, जिस पर मुझे डांस करने का मौका मिला. #क्या बात है 2.0, कल दोपहर 12:30 बजे गाना आउट # गोविंदा नाम मेरा स्ट्रीमिंग 16 दिसंबर से चालू . @disneyplushotstar!#GovindaNaamMeraOnHotstar.'

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Movies in December : दिसम्बर में होगा धमाल, क्योंकि आ रहीं हैं इन स्टार्स की फिल्में और सीरीज

विक्की के वीडियो पोस्ट की बात करें तो उसमें वो और कियारा अपने डांस का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो विक्की की फिल्म सैम बहादुर जल्द दर्शकों को मनोरंजन कराने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Advertisment

बता दें कि फिल्म सैम बहादुर में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra )​​ मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएंगी. इस फिल्म (Sam Bahadur) के लिए विक्की ने जीतोड़ मेहनत की है. इसके अलावा अभिनेता सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे, जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है. हालांकि फिल्म लक्ष्मण उटेकर की है तो काफी दमदार और धमाकेदार होने वाली है.  

Govinda Naam Mera Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today Vicky Kaushal
Advertisment
Advertisment