Advertisment

17 अप्रैल को शादी कर रहे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, गेस्ट लिस्ट भी जारी!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच हाल ही में दोनों की शादी की तारीख और मेहमानों की लिस्ट से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आयी है.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
ranbir and alia

रणबीर-आलिया की शादी की तारीख को लेकर बड़ी अपडेट( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. कपल को लेकर अक्सर कोई-न-कोई अपडेट सामने आ रही है. फैंस भी दोनों की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वो आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में दोनों की शादी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आयी है. जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों 17 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. यही नहीं उनकी शादी से पहले होने वाली बैचलर पार्टी (Ranbir-Alia Bachelor Party) की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी के फंक्शन अप्रैल के दूसरे हफ्ते यानी 13-17 अप्रैल (Alia Ranbir Wedding Festivities) के बीच हो सकते हैं. सूत्र के मुताबिक, इस दौरान संगीत और मेहंदी सेरेमनी होनी है.' खबरों की मानें तो इस बीच कपूर और भट्ट परिवार के करीबी सदस्यों को किसी काम में व्यस्त न होकर फ्री रहने के लिए कहा गया है, जिससे वे शादी के फंक्शन में शामिल हो सकें. वहीं, सूत्र ने आलिया (Alia Bhatt Wedding Outfit) के आउटफिट पर भी बात की है. जिसमें बताया गया है कि वो शादी के फंक्शन्स में मनीष मल्होत्रा और सब्यासाची की ड्रेसेस पहनने वाली हैं. हालांकि, फिलहाल शादी की तारीख पर दोनों की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. ये केवल अनुमान लगाए जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Advertisment

वहीं, बात करें बैचलर पार्टी की तो रणबीर के एक करीबी सूत्र ने इससे जुड़ी जानकारी दी है. जिसमें कहा जा रहा है कि रणबीर की पार्टी (Ranbir-Alia Bachelor Party Guest List) में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी शामिल होंगे. वहीं, एक्टर ने अपने एक बयान में ये भी कहा है कि वे शाहरुख खान, सैफ अली खान और आदित्य रॉय कपूर को भी इनवाइट करेंगे. एक्टर की पार्टी में उनके करीबी और बचपन के दोस्त मौजूद होंगे. रणबीर की ये गेस्ट लिस्ट लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. 

खैर, बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो रणबीर (Ranbir Kapoor Upcoming Movies) आने वाले दिनों में फिल्म 'शमशेरा', 'अंदाज अपना अपना 2', 'ब्रह्मास्त्र', 'डेविल', 'एनिमल' में दिखने वाले हैं. वहीं, आलिया (Alia Bhatt Upcoming Movies) भी कई फिल्मों पर काम कर रही हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन उनकी फिल्मों से ज्यादा फैंस दोनों की शादी के लिए एक्साइटेड हैं. 

Ranbir Alia reception ranbir bachelors party guest list Ranbir bachelors party Ranbir Alia wedding Alia Bhatt Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment