Advertisment

Gufi Paintal Funeral: गूफी पेंटल का हुआ अंतिम संस्कार, परिवार वालों ने नम आंखों से दी विदाई

1975 की फिल्म 'रफू चक्कर' से एक्टिंग की शुरुआत की और बाद में 'दिल्लगी,'  'देश परदेस' और 'सुहाग' जैसी फिल्मों में रोल प्ले किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Gufi Paintal last rites

Gufi Paintal last rites( Photo Credit : social media)

टीवी के मशहूर एक्टर गूफी पेंटल (Gufi Paintal) का आज निधन हो गया है, वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वहीं अब मुंबई में एक्टर के परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार (last funeral) किया.  इंस्टाग्राम पर गूफी पेंटल को अंतिम विदाई देते हुए  एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है, उनका पार्थिव शरीर मुंबई (Gufi Paintal funeral) के श्मशान घाट पहुंचा है. एक्टर को विदाई देने के लिए उनके घर वाले समेत इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स नजर आए. 

Advertisment

एक्टर को अंधेरी के एक श्मशान घाट में ले जाया गया और सारी रस्में उनके भाई, एक्टर कंवरजीत पेंटल और उनके बेटे हैरी पेंटल ने निभाई. अपने दिवंगत भाई के पार्थिव शरीर को ले जाते समय कंवरजीत की आंखों में आंसू थे,  हितेन पेंटल भी इमोशनल होते नजर आए.   गुफी को कथित तौर पर उनके सम्मान में राजकीय सलामी मिली. आज सुबह उनके परिवार ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. उनके भतीजे हितेन पेंटल ने सुबह मीडिया को उनके निधन की खबर दी.  उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, वह अब नहीं रहे. अस्पताल में सुबह करीब 9 बजे उनका निधन हो गया.'' उन्हें हाल ही में किडनी और दिल से जुड़ी समस्याओं के चलते मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  उनकी हालत नाजुक थी.    

ये भी पढ़ें-Gufi Paintal Passes Away : महाभारत के शकुनी मामा ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

शकुनी मामा से हुए थे मशहूर

Advertisment

गुफी के वर्कफ्रंट की अग बात करें तो वो कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्हें बहादुर शाह जफर, महाभारत, कानून, ओम नमः शिवाय, सीआईडी, कोई है द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण, राधाकृष्ण और जय कन्हैया लाल  की जैसे अन्य शो में देखा गया था. उन्होंने 1975 की फिल्म 'रफू चक्कर' से एक्टिंग की शुरुआत की और बाद में 'दिल्लगी,'  'देश परदेस' और 'सुहाग' जैसी फिल्मों में रोल प्ले किया.उन्हें बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में शकुनी मामा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. उनके परिवार में उनका बेटा, बहू और एक पोता है. 

Source : News Nation Bureau

Shakuni Mama Gufi Paintal gufi paintal shows Gufi Paintal dead Gufi Paintal Mahabharat Gufi Paintal Passes Away gufi paintal funeral Gufi Paintal death Gufi Paintal
Advertisment
Advertisment