Advertisment

Gulshan Grover On Paps: पैपराजी को लेकर गुलशन ग्रोवर ने कह दी ऐसी बात, फैंस ने बताया असली हीरो

Gulshan Grover Video: सोशल मीडिया पर गुलशन ग्रोवर का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं. इसमें वह पैपराजी से बबात करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
gulshan groverr

gulshan groverr ( Photo Credit : social media)

Advertisment

Gulshan Grover On Paps: बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर अपनी शानदार अदाकारी के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने करियर में करीब 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. एक्टर अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं.  हाल ही में गुलशन ग्रोवर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उन्होंने पैपराज़ी से बातचीत की है. अपने बयान के लिए बॉलीवुड के बैड मैन सुर्खियाँ बटोर रहे हैं. उन्होंने यहां कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर लोग दंग रह गए. गुलशन ग्रोवर ने बॉलीवुड में पैपराजी कल्चर को लेकर अनोखी बात कह दी थी. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sanjeeda Shaikh: हीरामंडी एक्ट्रेस ने पीरियड में शूट किया मुजरा सीन, हो गई थी ऐसी हालत

पैपराजी को किया सपोर्ट
इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है. इसमें गुलशन ग्रोवर पैपराजी से बात करते दिख रहे हैं.  बातचीत के दौरान गुलशन ग्रोवर ने बताया कि एयरपोर्ट पर कुछ सेलेब्रिटीज़ कैमरामैन के साथ कैसा व्यवहार करते हैं. उन्होंने कई एक्टर्स और स्टार्स को फटकार लगाई और पैपराजी के साथ सलीके से पेश आने की हिदायत दी. उन्होंने कुछ सेलिब्रिटीज के बिहेवियर का मजाक उड़ाया जो पैराजी को इग्नोर करने की एक्टिंग करते हैं. 

गुस्सैल और एटिट्यूड दिखाने वाले एक्टर्स का उड़ाया मजाक
वीडियो में गुलशन कहते दिख रहे हैं, "मैंने देखा है मेरे कई दोस्त ऐसे चलकर आते हैं पैपराज़ी के सामने एयरपोर्ट पर पूछो मत...वो इन लोगों को इग्नोर करने की एक्टिंग करते हैं....लेकिन आप हमारी फैमिली है. परिवार है सब...हम अपना काम करते हैं, आप अपना काम करते हैं. चलते ऐसे जा रहे हैं, बाद में सब नेट पर जाकर ढूंढते होंगे. वे पैपराज़ी को अनदेखा करते हैं और फिर बाद में खुद को इंटरनेट पर खोजते हैं."

Advertisment

गुलशन ग्रोवर के इस वीडियो पर फैंस उन्हें असली हीरो बताकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वो रील लाइफ में विलेन हो लेकिन रियल लाइफ में हीरो हैं. एक फैन ने कहा, बात तो सही है पैपराजी स्टार्स के लिए सब करते हैं उनको सम्मान मिलना चाहिए." 

 बैड मैन के नाम से मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर ने ज़्यादातर फ़िल्मों में विलेन के रोल निभाए हैं. लेकिन कुछ फ़िल्मों में कैमियो भी किया है. जजंतरम ममंतरम, इंटरनेशनल खिलाड़ी, डुप्लीकेट, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, राम लखन, जैसी फ़िल्मों में उन्होंने शानदार काम किया है.

Source : News Nation Bureau

Gulshan Grover Gulshan Grover on paps Bollywood News बॉलीवुड न्यूज
Advertisment
Advertisment