Advertisment

Govinda: सुनीता नहीं होती तो माधुरी को चुनते गोविंदा, खुद किया खुलासा 

गोविंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि अगर सुनीता नहीं होती तो वह इस एक्ट्रेस को लुभाने की कोशिश करते.

author-image
Divya Juyal
New Update
Govinda

Govinda( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को कौन नहीं जानता. अभिनेता ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी यादगार फिल्में दी है. गोविंदा को अपने को-एक्टर्स के साथ उनकी केमेस्ट्री के लिए पसंद किया जाता है. हालाँकि, जब उनकी निजी पसंद की बात आती है, तो गोविंदा ने खुले तौर पर माधुरी दीक्षित को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस बताते हैं. दरअसल, उन्होंने एक बारी मजाक-मजाक में यह भी कहा था कि अगर उनकी पत्नी सुनीता मौजूद नहीं होतीं तो वह माधुरी को लुभाने की कोशिश करते और उनपर डोरे डालने की कोशिश करते.

Advertisment

आपको बता दें कि, मीडिया के साथ बातचीत के दौरान गोविंदा और सुनीता ने एक रैपिड-फायर राउंड खेला, जहां सुनीता से अपने पति के पसंदीदा को-स्टार का अनुमान लगाने के लिए कहा गया. बिना किसी हिचकिचाहट के, सुनीता ने तुरंत जवाब दिया "माधुरी जी". इस बीच, गोविंदा के रिएक्शन में माधुरी और रेखा दोनों उनके पसंदीदा को-स्टर्स के रूप में शामिल थीं. अपनी को-एक्ट्रेसस रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, जूही चावला और माधुरी के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा, 'लोगों का करियर कितने साल का है. और वे बहुत सुंदर हैं और जो अंदर से सुंदर है, उसकी सुंदरता कभी खत्म नहीं होती. अगर आप देखें तो ये लोग वैसे ही हैं जैसे पहले थे.”

गोविंदा ने आगे कहा, “सुनीता नहीं होती तो पक्का मैंने डोरे माधुरी जी पर डाले होते.” जब सुनीता से इस पर रिएक्शन मांगी गई तो उन्होंने कहा, ''उस वक्त मैं भी उन्हें नहीं जानती.''

उसी इंटरव्यू के दौरान, सुनीता से एक और सवाल पूछा गया, इस बार गोविंदा के पसंदीदा परफॉरमेंस का अनुमान लगाने के बारे में. सुनीता ने पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने जवाब में 'हत्या' फिल्म का नाम लिया. हालाँकि, गोविंदा अपनी फिल्में हत्या, हसीना मान जाएगी और स्वर्ग के बीच में Confuse अपनी पसंद को विभाजित किया था. बाद में उन्होंने कहा, “हसीना मान जाएगी मेरा बेस्ट परफॉरमेंस था. वो मुझे ऐसा लगता है कि मुझे रोल अच्छा नहीं मिला था. जो किरदार है, वो सेट पर तैयार हुआ था (मुझे ऐसा इसलिए लगता है क्योंकि मुझे जो किरदार दिया गया था वह अच्छा नहीं था. वह किरदार सेट पर तैयार हो गया था.”

Advertisment

यह भी पढ़ें - Sid-Kiara: सिद्धार्थ के प्यार की बौछार में भीग रही हैं कियारा, देखें इनका मानसून वाला रोमांस 

आपको बता दें कि गोविंदा और सुनीता की शादी 11 मार्च 1987 को एक गुप्त समारोह में हुई थी. उस समय वे दोनों बहुत छोटे थे, गोविंदा 24 साल के थे और सुनीता 18 साल की थीं. 

interview Couple Entertainment News news-nation Madhuri Dixit Govinda news nation tv bollywood Bollywood Features Bollywood News marriage
Advertisment
Advertisment