Advertisment

Hansal Mehta Trolling: पत्नी को किस करने पर ट्रोल हुए हंसल मेहता, एक्टर ने दिया करारा जवाब

Hansal Mehta got trolled: हंसल मेहता ने पहले नंदामुरी बालकृष्ण के ट्रेंडिंग वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कमेंट के लिए उन्हें यूजर्स ने ट्रोल कर दिया, जिसके बाद अब एक्टर ने उन ट्रोलस को मुंहतोड़ जवाब दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Hansal Mehta got trolled

Hansal Mehta got trolled( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर हैं, हाल ही में हंसल मेहता को ट्रोल्स ने उनकी पत्नी को किस करने पर ट्रोल किया था, जिसके बाद हंसल मेहता ने उन नेटिजंस को करारा जवाब दिया है. फिल्म निर्माता ने हाल ही में नंदामुरी बालकृष्ण को उनके वायरल वीडियो के लिए फटकार लगाई थी, जिसमें वे अभिनेत्री अंजलि को धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, नंदामुरी के फैंस ट्विटर यूजर्स ने नाराजगी जताई. एक व्यक्ति ने हंसल को उनकी पत्नी सफीना हुसैन के साथ उनकी पीडीए तस्वीर शेयर करके ट्रोल करने की कोशिश की.

Advertisment

हंसल मेहता ने ट्रोलर्स को जवाब दिया

यूजर्स ने हंसल के खिलाफ भद्दा कमेंट किया, जिसमें वे अपनी पत्नी सफीना को चूम रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, इस लिपलॉक फोटो में यह बदमाश कौन है. फिल्म निर्माता ने पोस्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, आपकी ट्रोलिंग काम नहीं करेगी. यह एक आदमी का अपनी पत्नी को चूम रहा है, सार्वजनिक रूप से प्यार का इजहार करता है. किसी महिला को धक्का नहीं दे रहा. उपयोगकर्ता फिल्म निर्माता के पिछले ट्वीट का संदर्भ देने की कोशिश कर रहा था, जिसमें उन्होंने अंजलि के प्रति नंदमुरी के आक्रामक व्यवहार की आलोचना की थी. वीडियो को रीपोस्ट करके, द बकिंघम मर्डर्स के निर्देशक ने लिखा, "यह बदमाश कौन है?"

फिल्म मेकर हंसल मेहता के बारे में

हंसल और सफीना ने साल 2022 में कैलिफोर्निया में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. सफीना दिवंगत अभिनेता यूसुफ हुसैन की बेटी हैं, जिन्हें धूम 2, ओएमजी - ओह माई गॉड!, रईस, दिल चाहता है और कृष 3 जैसी टेलीविजन और बॉलीवुड फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. हंसल की शादी पहले सुनीता से हुई थी, जिनसे उनके दो बेटे हैं - जय और पल्लव. जय ने हाल ही में थ्रिलर सीरीज़ लुटेरे का डायरेक्टर किया है, जो डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Source : News Nation Bureau

Hansal Mehta kissing wife hansal mehta trolling Hansal Mehta kissing his wife hansal mehta wife Hansal mehta हंसल मेहता की पत्नी हंसल मेहता
Advertisment
Advertisment