Advertisment

चुनावी नतीजों पर चुटकी लेते नजर आए हंसल मेहता, शेयर की PM मोदी और नीतिश कुमार की तस्वीर

बॉलीवुड फिल्ममेकर हंसल मेहता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर वायरल हो रहे मीम्स पर चुटकी लेते हुए नजर आए.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Nitish Kumar Hansal Mehta

Nitish Kumar, Hansal Mehta ( Photo Credit : Social Media)

Hansal Mehta on Nitish Kumar Memes: देशभर में चुनावी नतीजों का महौल बना हुआ है और इसमें बॉलीवुड फिल्ममेकर हंसल मेहता भी कूद पड़े हैं. 'स्कैम 1992', 'शाहिद' और 'अलीगढ़' जैसे बेहतरीन शोज और फिल्में बना चुके हंसल मेहता सोशल मीडिया पर अपने बेधड़क ओपिनियन रखने के लिए जाने जाते हैं. हंसल पॉलिटिक्स पर कमेंट्स करने में भी कभी नहीं चूकते हैं. वहीं, अब वह सोशल मीडिया पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर वायरल हो रहे मीम्स पर चुटकी लेते हुए नजर आए. बता दें, लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद देश की अगली सरकार बनाने में नीतीश कुमार का रोल काफी अबम होने वाला है.

Advertisment

हंसल मेहता का नितीश कुमार पर तंज

हंसल मेहता ने मंगलवार को चुनावी नतीजों के बाद सोशल मीडिय पर कई मीम्स शेयर किए. इसमें पहले फोटो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार को फोन मिलाते हुए टेंशन में नजर आए. फोटो में लिखा था- 'फोन उठाओं नीतीश... मजाक का वक्त नहीं है'. वहीं उन्होंने एक दूसरी फोटो भी शेयर की जिसमें नीतीश कुमार का बैनर था. इस बैनर में लिखा है, 'नीतीश सबके हैं.' इन मीम्स के जरिए हंसल नीतीश की राजनीति पर तंज  करते दिखाई दिए. 

publive-image

Advertisment

BJP में शामिल हुए थे नीतीश

बता दें , बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश की राजनीति में पावरफुल पार्टियों के साथ गठबंधन में शामिल होने के लिए जाने जाते हैं. इस बार चुनाव से कुछ समय पहले ही नीतीश ने बीजेपी से साथ हाथ मिलाया था और NDA का हिस्सा बन गए थे. बीजेपी और NDA वाले सभी साथी दल  293 सीट्स के साथ, जल्द ही अगली सरकार बनाने की दावेदारी पेश करेंगे.

नीतीश कुमार की भूमिका अहम क्यों? 

Advertisment

नीतीश कुमार राजनीति के ऐसे बैलेंसिंग फैक्टर हैं जो जिधर जाते हैं, वही पक्ष भारी लगने लगता है. नीतीश कुमार की भूमिका अहम इसलिए मानी जा रही हैं क्योंकि अगर वो पीछे हट जाते हैं या फिर NDA से गठबंधन तोड़ देते हैं तो बीजेपी के लिए सरकार बनाना मुश्किल हो सकता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर 'नीतीश सबके हैं' बैनर वाला मीम वायरल हो रहा है. खबर ये भी है कि आरजेडी ने नीतीश को ऑफर दे दिया है तो वहीं शरद पवार ने भी नीतीश कुमार से बात की है.

Source :News Nation Bureau

latest bollywood news in hindi Elections Results 2024 Nitish Kumar Memes Hansal mehta मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Nitish Kumar बॉलीवुड खबरें
Advertisment
Advertisment