Advertisment

Hansika Motwani Birthday: हंसिका मोटवानी ने पति संग मनाया अपना बर्थडे, शेयर की तस्वीरें 

हंसिका मोटवानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस अवसर पर अब हंसिका मोटवानी ने अपने पति सोहेल कथूरिया के साथ अपना जन्मदिन मनाया और अपने खास दिन की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 

author-image
Divya Juyal
New Update
hansika motwani  1

Hansika Motwani Birthday( Photo Credit : Social Media)

Hansika Motwani Birthday: जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को कौन नहीं जानता. साउथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया है. उनके एक्टिंग टैलेंट और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं. बता दें कि, आज हंसिका के जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर विशेस की ढेर लगा दी. इस अवसर पर अब हंसिका मोटवानी ने अपने पति सोहेल कथूरिया के साथ अपना जन्मदिन मनाया और अपने खास दिन की कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 

Advertisment

आपका बता दें कि, अपने जन्मदिन के खास अवसर पर हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में हंसिका वाइन पीते हुए समुद्र के किनारे के खूबसूरत नजारे का आनंद लेती नजर आ रही हैं. एक अन्य फोटो में वह अपने हाथ में एक मिनी केक लिए हुए हैं जिस पर उनका नाम लिखा हुआ है. एक्ट्रेस ने जश्न के वीडियो को भी पोस्ट किया. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, हंसिका मोटवानी ने खुलासा किया कि कैसे उनके पति ने अगस्त की शुरुआत से उनका स्पेशल मनाना शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा, ''ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत खुश हूं कि मुझे उसके साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है. हम दोनों अपने शेड्यूल में बिजी हैं. लेकिन वह निश्चित रूप से यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि मेरे जन्मदिन के महीने की शुरुआत अच्छी हो. वह हर दिन किसी न किसी चीज से मुझे हैरान कर रहे हैं. या तो मेरा कमरा गुब्बारों या फूलों या किसी चीज़ से भरा है."

Advertisment

यह भी पढ़ें - एक्शन से भरी होगी मोहित रैना की ये वेब सीरीज, ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

हंसिका की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं. तेलुगू और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस को 'पार्टनर', '105 मिनट्स', 'गांधारी' और 'माई नेम इज श्रुति' फिल्मों में देखा जाएगा. 

Hansika Motwani Hansika Motwani Birthday Hansika Motwani husband hansika Hansika Motwani age
Advertisment
Advertisment