Advertisment

Hansika Photo: पहली रसोई में बनाई स्पेशल डिश, पति सोहेल ने शेयर की फोटो

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथूरिया ने 4 दिसंबर को शादी कर ली थी.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी( Photo Credit : social media)

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) और सोहेल कथूरिया ने 4 दिसंबर को शादी कर ली थी. प्री वेडिंग सेलिब्रेशन से लेकर शादी तक हंसिका के हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. फैंस भी उनके नए अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल हंसिका ने शादी के बाद पहली बार अपने घरवालों के लिए कुछ बनाया है. हंसिका के पति सोहेल ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है.नई दुल्हन हंसिका मोटवानी के पति सोहेल कथूरिया (Sohael Katuriya) ने इंस्टाग्राम पर स्टार की 'पहली रसोई' की एक झलक शेयर की है. एक्ट्रेस को रस्म के हिस्से के रूप में पकाए गए हलवे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। पोस्ट को शेयर करते हुए सोहेल ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, "पहली रसोई @ihansika,#हसिंका# सोहेल कथूरिया. वहीं इससे पहले सोहेल ने शादी की फोटोज में से हंसिका के साथ एक क्लोजअप तस्वीर भी शेयर की थी. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी. 

Advertisment

हंसिका ने शादी से पहले माता की चौकी का आयोजन किया था. आज ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माता की चौकी तस्वीरें शेयर की हैं. हंसिका लाल साड़ी पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही थीं. हंसिका अपने हर लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं.  प्री वेडिंग से लेकर मेहंदी तक हर रस्म में हंसिका का लुक क्लासी था. फैंस भी कप्लस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हंसिका की शादी जयपुर के मंडोती फोर्ट में की गई. बता दें इस ऐतिहासिक  स्थल में कैटरीना और विक्की ने भी सात फेरे लिए थे. 

ये भी पढ़ें-बिग बॉस 16: सौंदर्या और टीना में हुई भयंकर लड़ाई, उतरन एक्ट्रेस ने कहा, बिग बॉस मुझे घर जाने दो...

हनीमून को लेकर भी साझा की जानकारी

साथ ही कपल ने अपने हनीमून को लेकर भी एक जानकारी शेयर की थी. बता दें दोनों जल्द ही हनीमून के लिए निकलेंगे लेकिन पहले वो अपने ऑनगोइंग प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते हैं, उसके बाद ही वो लंबे वैकेशन के लिए निकलेंगे. हंसिका को देश में  निकला चांद से अपने करियर की शुरूआत की. उसके बाद उन्हें शाका लाका बूम बूम, सोन परी, करिश्मा का करिश्मा में भी देखा गया था. वहीं हंसिका ने कोई मिल गया में भी रोल प्ले किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sohael Khaturiya (@sohaelkaturiya)

Source : News Nation Bureau

latest entertainment hansika sohael katuriya hansika wedding Hansika Motwani
Advertisment
Advertisment