Advertisment

Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड सितारों ने ऐसे किया विश, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Happy Birthday Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर एक्टर को उनके इंडस्ट्री के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर विश किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Amitabh Bachchan Birthday  1

Amitabh Bachchan Birthday( Photo Credit : Social Media)

Happy Birthday Amitabh Bachchan: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके परिवार के साथ आधी रात के जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. बिग बी ने अपने फैंस का भी अभिनंदन किया, जो उनके स्पेशल डे पर उन्हें शुभकामनाएं देने आए थे. कई मशहूर हस्तियों ने भी अपने 'पसंदीदा' स्टार को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हाल ही में 'रनवे 84' में अमिताभ को निर्देशित करने वाले अजय देवगन ने सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा. “आपके साथ काम करना उतना ही मजेदार है जितना तस्वीर में दिखता है. जन्मदिन मुबारक हो अमित जी! आपके प्यार, स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं,'' उन्होंने लिखा. साफ तस्वीर में बिग बी अपनी मेज पर बैठे हैं जबकि अजय उनके पास खड़े हैं और दोनों किसी बात पर हंस रहे हैं.

publive-image

Advertisment

दूसरी ओर, यंग स्टार्स विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेता के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं. विक्की ने 'कौन बनेगा करोड़पति 15' में अपनी हालिया सफर की एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, “एकमात्र को जन्मदिन की शुभकामनाएं…@अमिताभबच्चन सर.”

publive-image

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक पुराने इवेंट की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें बिग बी उन्हें कैमरे के सामने पोज देते हुए प्यार से पकड़ रहे हैं. उन्होंने लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो @अमिताभबच्चन सर! आपकी विरासत और हर दिन प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद. बड़ा प्यार और सम्मान.”

Advertisment

इंग्लिश विंग्लिश एक्टर आदिल हुसैन भी दिग्गज स्टार को शुभकामना देने के लिए एक्स के पास गए. उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह बहुत खास है! जिसे, हम सभी लगभग बिना शर्त प्यार करते हुए बड़े हुए हैं! हाल ही में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ  @SrBachchan. मेरे सारे प्यार के साथ.”

Advertisment

Ajay Devgn Entertainment News in Hindi Amitabh Bachchan Vicky Kaushal kumar sanu Sidharth Malhotra amitabh bachchan industry wish amitabh bachchan 81st birthday amitabh bachchan 81 birthday amitabh bachchan birthday
Advertisment
Advertisment