Advertisment

Chunky Panday Birthday: अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को इस बात के लिए कहा शुक्रिया, फोटोज के साथ दी बधाई

फोटो में यंग चंकी एक यंग अनन्या को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे थे. इसके बाद दिन में डाइनिंग टेबल पर बैठे हाउसफुल 4 एक्टर की एक फोटो आई

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Chunky Panday Birthday

Chunky Panday Birthday( Photo Credit : social media)

सुयश पांडे के रूप में जन्मे, बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday Birthday) एक घरेलू नाम बन गए जब उनकी फिल्म 'पाप की दुनिया' 1988 में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई. अपने 30 साल से अधिक के करियर में, एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया है. आज, 26 सितंबर,एक्टर 61 साल के हो गए. अपने पिता के बड़े दिन का जश्न मनाने के लिए, चंकी पांडे की बेटी, एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Annanya Panday) ने कई अनदेखी सीन्स साझा किए.

Advertisment

अनन्या ने किया चंकी पांडे का धन्यवाद

यह कहना गलत नहीं होगा कि ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)  स्टार अनन्या पांडे (Annanya Panday) डैडी गर्ल हैं. वह अक्सर अपने पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखी जाती हैं जो अपनी मजाकिया हरकतों से उन्हें परेशान करते रहते हैं. कुछ समय पहले, अनन्या ने इंस्टाग्राम पर कई मज़ेदार लेकिन अनदेखे सीन्स साझा करके अपने प्यारे पिता पर प्यार बरसाया. उन्होंने अपनी आईजी स्टोरीज पर जो पहला वीडियो पोस्ट किया था, वह बेबी अनन्या और चंकी का एक मजेदार समय बिताते हुए एक सेल्फी वीडियो था, जिसमें पिता छोटी बच्ची को 'बेबी पापती' कहना सिखाते हैं. वीडियो शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, ''इतनी कम उम्र में मुझे कैमरे से परिचित कराने के लिए धन्यवाद. जन्मदिन मुबारक हो पापाति. तुमसे प्यार है."

publive-image

फैमिली मूमेंट की फोटो हुई शेयर

अगली फोटो में यंग चंकी एक यंग अनन्या को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे थे. इसके बाद दिन में डाइनिंग टेबल पर बैठे हाउसफुल 4 एक्टर की एक फोटो आई. एक अन्य फोटो चंकी पांडे की थी, जिसमें चेहरे पर ब्लू कलर का मास्क और हेयरबैंड लगा हुआ था. अगली फोटो में अनन्या की मां भावना पांडे और छोटी बहन रियासा के साथ एक प्यारा फैमिली मूमेंट दिखाया गया है. दूसरी आखिरी फोटो अभिनेता की काउबॉय टोपी पहने हुए है और उसके बाद चंकी और भावना की एक और प्यारी तस्वीर है.  

publive-image

Source : News Nation Bureau

Chunky Panday actress annanya pandey annanya panday news annanya panday Chunky Panday birthday bash Chunky Panday birthday special Chunky panday birthday actor chunky panday
Advertisment
Advertisment