Advertisment

Raghav Chadha Birthday: परिणीति ने पति राघव को किया बर्थडे विश, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Parineeti Chopra Post: राघव चड्ढा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. शादी के बाद यह उसका पहला जन्मदिन है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए प्यार भरा जन्मदिन विश नोट लिखा.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
parineeti raghav

Raghav Chadha Birthday( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Happy Birthday Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे. साथ ही आज, राघव चड्ढा (Raghav Chadha Birthday) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. शादी के बाद यह उसका पहला जन्मदिन है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए प्यार भरा जन्मदिन विश नोट लिखा. उन्होंने साथ में अपनी कई प्यारी तस्वीरें भी शेयर कीं. 

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को शुभकामनाएं दीं
आज 11 नवंबर को राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का जन्मदिन है. इस अवसर को मनाने के लिए, परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं और जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं लिखीं. उन्होंने लिखा, "तुम ईश्वर द्वारा दिया गया सबसे अच्छा उपहार हो, मेरी रागाई! तुम्हारा मन और बुद्धि मुझे हैरान करती है. तुम्हारे वाल्यूज, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए इंस्पायर करते हैं. परिवार के प्रति तुम्हारी कमिटमेंट मुझे हर दिन धन्य महसूस कराती है." आपकी शांति ही मेरी दवा है. आज ऑफिशियली मेरा पसंदीदा दिन है क्योंकि आज ही मेरे लिए आपका जन्म हुआ था. जन्मदिन मुबारक हो पति! मुझे वापस चुनने के लिए धन्यवाद.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

उनकी पोस्ट में विभिन्न स्थानों से उनकी तस्वीरें शामिल हैं, जिसमें एक स्टेडियम भी शामिल है जहां उन्हें इस साल की शुरुआत में एक आईपीएल मैच के दौरान देखा गया था.

परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद फिर से शुरू किया काम 
24 सितंबर को, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आखिरकार राजस्थान के उदयपुर में एक ग्रैंड शादी के बंधन में बंध गए. शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित राजनीति के कई बड़े नाम शामिल हुए. इस हफ्ते की शुरुआत में, एक्ट्रेस को काम फिर से शुरू करते हुए मुंबई के एक डबिंग स्टूडियो में देखा गया था. काली स्वेटशर्ट और काली पैंट और सनग्लासेस पहने एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही थीं.

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu Post: फैमिली वेकेशन पर निकलीं बिपाशा बसु, शेयर किया क्यूट वीडियो

वर्कवाइज, उन्हें हाल ही में सर्वाइवल थ्रिलर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था.  रिलीज होने पर, इसे ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यूज मिले लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन कमजोर रहा. चोपड़ा के आने वाले प्रोजेक्ट में दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला शामिल है. यह फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Entertainment News in Hindi Parineeti Chopra Parineeti Chopra Post Entertainment news in hindi News Nation Raghav Chadha Birthday Happy Birthday Raghav Chadha
Advertisment
Advertisment