Advertisment

Riddhima Kapoor Birthday: बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए इस सॉन्ग पर थिरकीं रिद्धिमा और नीतू, मां-बेटी ने बांधा समा

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस आज 43 साल की पूरी हो गई हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
ridhima kapoor birthday

Riddhima Kapoor Birthday( Photo Credit : Social Media)

Happy Birthday Riddhima Kapoor: रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. इस मौके पर उनके उनकी कई करीबियों ने विश किया है. करीना कपूर खान ने भी उनके लिए एक इंस्टाग्रम स्टोरी शेयर की है. शेयर की हुई फोटो में करीना और बर्थडे गर्ल राज कपूर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. यह करिश्मा और रिद्धिमा की एक बड़ी पुरानी फोटो थी. नीतू कपूर ने भी अपनी बेटी को शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और रिद्धिमा के जन्मदिन समारोह की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं. पार्टी में मां-बेटी की जोड़ी ने खूब मस्ती की और वे 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए' गाने पर थिरकती भी नजर आईं.

Advertisment

रिद्धिमा कपूर ने ऐसे मनाया अपना जन्मदिन

नीतू कपूर ने जश्न से अपनी और रिद्धिमा की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने अपनी बेटी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "मेरा होने के लिए धन्यवाद. खुशियां, खुशियां." रिद्धिमा गुलाबी टॉप के साथ काली पैंट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि नीतू कपूर एक अट्रैक्टिव ब्लैक फ्लोरल आउटफिट में देखी गईं. एक अन्य तस्वीर में नीतू और रिधिमा अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. “बर्थडे ग्रुपफी,” नीतू कपूर ने लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

 

Advertisment

इस बीच, रिद्धिमा के पति भरत साहनी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रिद्धिमा केक काटती नजर आ रही हैं, जबकि भरत और नीतू उनके बगल में खड़े होकर बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. जन्मदिन के जश्न के एक अन्य वीडियो में, नीतू और रिद्धिमा को कुर्बानी का गाना आप जैसा कोई पर खुशी से गाते और नाचते देखा गया.

यह भी पढे़ं - Jawan: SRK फैन ने हॉस्पिटल में किया डांस, स्टार ने किया ऐसे रिएक्ट

रिद्धिमा कपूर ने कल रात के जश्न से अपनी एक सोलो फोटो भी शेयर की. उन्होंने लिखा, "एक साल बड़ी, एक साल और ब्रेव." जैसे ही उसने तस्वीर डाली, उनके दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में जन्मदिन की शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी.

Advertisment

Riddhima Kapoor Entertainment News harat Sahni riddhima kapoor birthday Bharat Sahni Neetu Kapoor Riddhima Kapoor Birthday news nation live tv
Advertisment
Advertisment