Advertisment

Happy Birthday Sangeeta Ghosh:पहले नजर में ही घुड़सवार को हो गया था प्यार, इस तरह शुरू हुई थी संगीता की लव स्टोरी

Happy Birthday Sangeeta Ghosh: संगीता ने पोलो प्लेयर शैलेन्द्र सिंह (Shailendra Singh) से 2011 में शादी की. उसके बाद एक्ट्रेस काम के कारण अपने पति से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहने लगी.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Happy Birthday Sangeeta Ghosh

Happy Birthday Sangeeta Ghosh( Photo Credit : social media)

टीवी एक्ट्रेस संगीता घोष (Happy Birthday Sangeeta Ghosh) आज एक जाना माना नाम है, वो घरेलू नाम तब बन गई थी, जब उन्होंने टीवी धारावाहिक 'देस में निकला होगा चांद' में मुख्य रोल प्ले किया था. इसके बाद से एक्ट्रेस कई शोज में नजर आ चुकी हैं. जब उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया तो वह फैंस की पसंद बन गईं. एक्ट्रेस ने शो 'कहता है दिल जी ले जरा' से धमाकेदार वापसी की थी. आज संगीता का बर्थडे है, ऐसे में हम उनके जीवन से जुड़े  कुछ सीक्रेट्स किस्सों के बारे में बताते हैं. 

Advertisment

संगीता ने पोलो प्लेयर शैलेन्द्र सिंह (Shailendra Singh) से 2011 में शादी की. उसके बाद एक्ट्रेस काम के कारण अपने पति से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में रहने लगी. जिस वजह से उन्हें कई बार लोगों की सवालों का भी शिकार होना पड़ा है. आइए आज हम आपको बताते हैं एक टीवी एक्ट्रेस की पोलो प्लेयर के साथ प्यार की शुरुआत कैसे हुई. संगीता अपने सीरियल के लिए जयपुर गई थीं और वह घुड़सवारी भी सीखना चाहती थीं. उन्होंने सोचा कि जब वह पहले से ही जयपुर में है, तो क्यों न स्थिति का फायदा उठाया जाए? उन्होंने घुड़सवारी क्लासिज में दाखिला लिया और अनुमान लगाया कि उसका ट्रेनर कौन था? ये थे मिस्टर राइट, शैलेन्द्र सिंह राजपूत.

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra Viral Video: बेहद दयालु हैं प्रियंका चोपड़ा, यह वीडियो देख हो जाएगा यकीन

इस तरह एक्सेंज किए नंबर

यह उनके लिए पहली नज़र का प्यार था लेकिन संगीता (Sangeeta Ghosh) उस समय किसी चीज़ की तलाश में नहीं थी. संगीता के जयपुर एंट्री के दौरान भावी कपल हर दिन मिलते थे. संगीता के मुंबई जाने से पहले उन्होंने नंबर एक्सचेंज किए. संगीता को यह कहते हुए किया गया, वह अपने धारावाहिक के लिए जयपुर गई थी और वह घुड़सवारी भी सीखना चाहती थी. उन्होंने सोचा कि जब वह पहले से ही जयपुर में है, तो क्यों न स्थिति का फायदा उठाया जाए? संगीता ने स्पष्ट कर दिया कि वह किसी रिश्ते की तलाश में नहीं है लेकिन शैलेन्द्र को पता था कि वह उनके लिए सही लड़की थी. वह उनके माता-पिता से बात करने के लिए मुंबई चले गए. उनकी ईमानदारी और दृढ़ संकल्प ने संगीता का मन बदल दिया और यहीं से एक नए रिश्ते की शुरुआत हुई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sangita Ghosh 🧿 (@realsangitaghosh)

संगीता और शैलेन्द्र को पता था कि शादी तय है, लेकिन उनमें से किसी को भी यह इतनी जल्दी होने की उम्मीद नहीं थी. संगीता के पिता का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और वह उनके सामने शादी करना चाहती थीं. इसलिए, उन्होंने शैलेन्द्र से पूछा और आख़िरकार शादी हो गई. यह एक निजी मामला था जिसमें जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. 

Source : News Nation Bureau

happy birthday tv actress sangeeta ghosh news-nation sangeeta ghosh birthday Latest Hindi news sangeeta ghosh love story TV Actress sangeeta ghosh Bollywood News
Advertisment
Advertisment