Advertisment

Tabu Birthday Wishes: अजय देवगन से करीना तक, तबु के बर्थडे पर इन स्टार्स ने लुटाया प्यार

तबु 'दृश्यम', 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, आज 4 नवंबर को वो अपना 52 वां जन्मदिन मना रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Tabu Birthday

Tabu Birthday ( Photo Credit : Social Media)

Tabu Birthday Wishes: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और बेमिसाल खूबसूरती की मलिका तबु का आज बर्थडे हैं. कम लोग ही जानते हैं उनका असली नाम तब्बसुम फातिमा हाशमी (Tabassum Fatima Hashmi) है, लेकिन एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में उनके निकनेम तब्बू और तबु के नाम से जानते हैं. तबु का आज 4 नवंबर को जन्मदिन है और वो पूरे 52 साल की हो गई हैं. सोशल मीडिया पर तबु को भर-भरकर बधाई मिल रही हैं. हाल में रिलीज हुई सीरीज खूफिया में काम कर चुकीं तबु को बॉलीवुड से बधाइयां मिली हैं, उनके दोस्त अजय देवगन, करीना कपूर खान और अनिल कपूर ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया है. 

Advertisment

तबु 'दृश्यम', 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, आज 4 नवंबर को वो अपना 52 वां जन्मदिन मना रही हैं. बर्थडे को तबु को बॉलीवुड के हर कोने से बधाई मिली हैं. जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ. सोशल मीडिया पर तमाम स्टार्स ने लव-नोट्स के साथ तब्बू को शुभकामनाएं दी, आइए एक नजर डालते हैं. 

publive-image

तब्बू के दृश्यम के को-एक्टर और उनके कॉलेज दोस्त अजय देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तब्बू का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें एक कार के अंदर बैठे देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''कभी-कभी, पहियों के पीछे, कभी-कभी स्क्रीन के पीछे लेकिन तुम्हारे साथ काम करना हमेशा एक रोमांच होता है.

Advertisment

करीना कपूर खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तब्बू की एक मोनोक्रोमैटिक ग्रे फोटो साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो डियर तब्बू...आपका दिन शानदार रहे!”

publive-image

फिल्म मेकर फराह खान ने भी अपने बच्चों दीवा, आन्या और जार के साथ तब्बू की तस्वीरें साझा कीं. एक तस्वीर पोस्ट में दोनों दोस्त पोज कर रही हैं और तब्बू को अपने जन्मदिन का केक काटते हुए दिखाया गया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए, फराह खान ने लिखा, "पिछले 27 सालों से मेरी एक अनोखी "दुनिया से अलग" दोस्त है.. जो अपने जन्मदिन पर गायब हो जाती है.. मुझे पोस्ट करने के लिए नई तस्वीरें नहीं लेने देती" बर्थडे गिफ्ट के रूप में सिर्फ अंडा-करी खाती है! इसलिए मैं पुरानी तस्वीरें डालने के लिए मजबूर हूं....जन्मदिन मुबारक हो @tabutiful .. मैं तुम्हें वैसे ही प्यार करती हूं जैसे तुम हो♥️♥️♥️ और अंडा करी आने वाली है.”

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

सोनाली बेंद्रे ने भी शुभकामनाएं देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "खूबसूरत तब्बू को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आने वाला साल शानदार हो."

publive-image

Advertisment

शिल्पा शेट्टी ने भी उन्हें 'टिंपू' कहकर जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो टिंपू! ढेर सारा प्यार, दुआएं, मुस्कुराहट और हग्स और किसेज भेज रही हूं, मेरी जान! यहां कई और वर्षों की दोस्ती है!''

publive-image

अनिल कपूर ने भी बर्थडे गर्ल  तबु के लिए एक नोट लिखा, "तब्बू को जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपकी कला भी उतनी ही शानदार है जितनी आप हैं." 

Advertisment

publive-image

Source : News Nation Bureau

Ajay Devgn Happy Birthday Tabu Tabu Birthday Anil Kapoor kareena kapoor khan Tabu birthday wishesh
Advertisment
Advertisment