Advertisment

Happy Birthday Tabu: 52 साल की हुईं तबु, 'भोला' से लेकर 'द क्रू' तक देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट फिल्में

Happy Birthday Tabu: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस तबु आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर चलिए जानते हैं उनकी लेटेस्ट फिल्मों के बारे में.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Happy Birthday tabu

Happy Birthday Tabu( Photo Credit : Social Media)

Happy Birthday Tabu: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन टैलेंट्स में से एक मानी जाने वाली तब्बू आज 4 नवंबर 2023 को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री का सक्रिय हिस्सा होने के साथ-साथ, नेशनल अवार्ड विनर ने कुछ शानदार हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है. तबु का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी (Tabassum Fatima Hashmi) है. आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उनके कुछ लेटेस्ट फिल्मों के बारे में जानते हैं. 

Advertisment

कुत्ते (2023)

विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. कुत्ती का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग, लव रंजन और रेखा भारद्वाज द्वारा किया गया है और गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है. 

भोला (2023)

भोला समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 की हिट तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है. अजय देवगन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, गजराज राव और विनीत कुमार सहित प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर केंद्रित है, जिसे एक दशक के बाद जेल से रिहा होने के बाद अपनी बेटी से मिलने के रास्ते में कई चुनौतियों और खतरनाक स्थितियों का सामना करना पड़ता है.

Advertisment

खुफिया (2023)

तब्बू, अली फज़ल और वामिका गब्बी स्टारर, खुफ़िया एक नरम और मजबूत नव-नोयर स्पाई थ्रिलर फिल्म है जो जासूसी की दुनिया का पता लगाती है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. खुफिया अमर भूषण के स्पाई नोवल एस्केप टू नोव्हेयर पर बेस्ड फिल्म है.

Advertisment

औरों में कहाँ दम था! (2023)

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर रोमांटिक ड्रामा 'औरों में कहां दम था' के साथ वापस आ रहे हैं! नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म अजय देवगन और तब्बू की दसवीं फिल्म है, जो 20 वर्षों की एक अनोखी म्यूजिकल लव स्टोरी दिखाती है और 2002 और 2023 के बीच सेट है. फिल्म में जिमी शेरगिल भी लीड रोल में हैं.

publive-image

दल (2024)

रिया कपूर और एकता कपूर की आने वाली फिल्म 'द क्रू' तीन मेहनती महिलाओं के संघर्ष को दर्शाती है जिनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों का कारण बनती है, और वे अंततः झूठ के जाल में फंस जाती हैं. इस कॉमिक एंटरटेनर में करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisment

Happy Birthday Tabu entertainment Entertainment News in Hindi Tabu Tabu Birthday hindi cinema bollywood
Advertisment
Advertisment