Advertisment

Happy Birthday Arya : साउथ एक्टर आर्य की इन फिल्मों को मिला था जबरदस्त प्यार, जानें...

आज साउथ एक्टर आर्य (Arya) अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों को फैंस का भरभरकर प्यार मिलता है. एक्टर अपनी एक्टिंग के दम से आज हर एक दिल में राज करते हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
034884985 345

Arya( Photo Credit : Social Media)

आज साउथ एक्टर आर्य (Arya) अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों को फैंस का भरभरकर प्यार मिलता है. एक्टर अपनी एक्टिंग के दम से आज हर एक दिल में राज करते हैं. आज आर्य के लिए बेहद खास दिन है. हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. उनके करीबी उनको सोशल मीडिया के जरिए स्पेशल फील करा रहे हैं. जल्द ही एक्टर निर्देशक मुथैया के साथ एक जबरदस्त हिट देने वाले हैं, जिसका इंतजार अब उनके फैंस नहीं कर पा रहे हैं. अभिनेता ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म के फर्स्ट लुक का पोस्टर भी साझा किया है. वहीं आज हम आर्य की उन कुछ फिल्मों का जिक्र करेंगे जिनमें उन्होंने अपना दमदार तेवर दिखाया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें :  Dilip Kumar Birth Anniversary : दिलीप कुमार और सायरा बानो की लव स्टोरी सुन भर जाएगा दिल

मद्रासपट्टनम 

एएल विजय द्वारा निर्देशित, इस तमिल ऐतिहासिक रोमांटिक ड्रामा में आर्य और एमी जैक्सन प्रमुख भूमिका में थे. कहानी एक अंग्रेज गवर्नर की पत्नी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक ग्रामीण से प्यार हो जाता है. प्रेमी अपने पिछले जीवन को पीछे छोड़कर भाग जाते हैं और जल्द ही पकड़े जाते हैं. गवर्नर की पत्नी को लंदन वापस भेज दिया जाता है, और जो उनकी प्रेम कहानी का अंत माना जाता था, वह जल्दी बदल जाती है जब सालों बाद वह उसे देखने के लिए वापस आती है.

Advertisment

सरपट्टा परंबरै 

1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह स्पोर्ट्स ड्रामा उत्तरी चेन्नई के दो गुटों के बीच की कहानी को दिखाता है. इस बीच, एक युवक को न केवल अपने बॉक्सिंग करियर बल्कि उसके पूरे कबीले को पुनर्जीवित करने का अवसर दिया जाता है. इस फिल्म में ये भी दिखाया गया कि कैसे दुर्भावनापूर्ण राजनीति में शामिल होने के कारण मुक्केबाज (बॉक्सर) को अपने रास्ते में आने वाली चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म के लिए मुख्य भूमिका निभाने वाले आर्य ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी जीता.

नान कदवुल

Advertisment

इस फिल्म में ये दिखाया जाता है कि जब रुद्रन का परिवार अंधविश्वासों के कारण उसे छोड़ देता है, तो रुद्रन एक अघोरी बन जाता है. वर्षों बाद जब परिवार उसकी तलाश में लौटता है, तो घोर तपस्वी उसे वापस देने से मना कर देता है. बाला द्वारा अभिनीत, फिल्म में आर्य और पूजा मुख्य भूमिका में हैं. उनका अभिनय कौशल ऐसा था कि आर्य को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में फिल्मफेयर और विजय पुरस्कार दोनों के लिए नामांकित किया गया था.

Source : News Nation Bureau

films of South actor Arya Arya Entertainment News in Hindi Happy Birthday Arya Entertainment News Today national Entertainment news entertainment news update Entertainment News gossip
Advertisment
Advertisment