Advertisment

Hardik Pandya and Ananya Affair: हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे बने एक दूसरे का सहारा, शादी की रात दोनों रहे साथ, स्टाफ ने बताई सच्चाई

Hardik Pandya and Ananya Pandey together: अनंत अंबानी की शादी में हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे का डांस सभी ने देखा, लेकिन ये सिर्फ डांस तक सीमित नहीं था, वहां मौजूद स्टाफ ने कई खुलासे किए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
hardik pandya and ananya pandey

Hardik Pandya and Ananya Pandey together( Photo Credit : file photo)

अंबानी परिवार की शादी में दुनिया भर की बड़ी हस्तियां जुटी थीं, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स, क्रिकेटर, राजनेता शामिल हुए. सोशल मीडिया की बदौलत प्रशंसकों को अपने घर बैठे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का लुत्फ़ उठाने का मौका मिला. जहां शादी में प्रवेश करते ही सभी सेलिब्रिटी मेहमानों के पारंपरिक लुक को पपराज़ी ने कैद कर लिया, वहीं मीडिया हाउस ने हमें बारातियों और उनके प्रदर्शन की एक झलक दिखाई. लेकिन अंबानी की शादी के अंदर क्या हुआ? वायरल रेडिट थ्रेड में अंबानी की शादी में कथित तौर पर एक स्टाफ सदस्य के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति ने अब राज खोल दिया है.

Advertisment

हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे को साथ देखा?

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से तलाक की घोषणा की है जबकि अनन्या पांडे ने मार्च में आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप कर लिया. अनंत की बारात से उनके वायरल डांस वीडियो ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है.  स्टाफ ने दावा किया है, अनन्या और हार्दिक वास्तव में बारात के बाद एक साथ थे. यहां तक ​​​​कि चेंजिंग रूम के बाहर मौजूद स्टाफ भी उन्हें कुछ करते हुए सुना था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

आर्यन भी गर्लफ्रेंड लकीशा पाल्हा के साथ रहे?

सूत्र ने आगे खुलासा किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कथित गर्लफ्रेंड लकीशा पाल्हा, जो जाहिर तौर पर एक यूरोपीय शाही परिवार से हैं, शादी में एक वीवीआईपी थीं. वहीं रेडिट यूजर ने दावा किया कि जान्हवी कपूर, जो अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ वहां इस खास पॉइंट में लिखा था “जान्हवी कपूर का सारा अली खान से कुछ गंभीर मतभेद है, क्योंकि दिलचस्प बात यह है कि सारा ने कई साल पहले शिखर के भाई वीर पहारिया को डेट किया था. 

शाहरुख और गौरी खान के बीच बहस

इस बीच शाहरुख और गौरी खान शादी के जश्न के पहले दिन बहस करते हुए नज़र आए, जबकि रणबीर कपूर ने कथित तौर पर अपनी पत्नी आलिया भट्ट से ‘ठीक से व्यवहार’ करने के लिए कहा. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी स्टार का बचाव करते हुए, रेडिट यूजर ने कहा “वह बस अपने पति के करीब रहना चाहती थी. बस इतना ही नहीं, सूत्र ने आगे दावा किया कि बारात के दौरान जब खुशी कपूर इमोशनल हो गईं तो उनके बॉयफ्रेंड वेदांग रैना ने उनका ख्याल रखा. 

अमिताभ बच्चन हुए किम कार्दशियन पर फिदा?

जया बच्चन और कृति सनोन के बीच बहस हुई, सुहाना खान ने ज़्यादातर समय बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ बिताया, अमिताभ बच्चन किम कार्दशियन से बहुत इम्प्रेस थे. वहीं गर्भवती दीपिका पादुकोण ने शादी का ज़्यादातर समय अपने पति रणवीर सिंह के साथ नहीं बल्कि अपनी मां के साथ बिताया. पोस्ट में आगे कहा गया कि अर्जुन कपूर और कुशा कपिला ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी. खैर, इसमें क्या सच हैं और क्या मनगढ़ंत. इस बारे में हम कोई दावा नहीं करते.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Hardik Pandya and Ananya Pandey together Hardik Pandya support Ananya Pandey Hardik Pandya and Ananya Pandey hardik pandya ananya pandey
Advertisment
Advertisment