Advertisment

Hardik-Natasa Divorce: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं नताशा, कपल ने दो बार लिए सात फेरे; जानें अब क्यों हो गया तलाक?

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने शादी के 4 साल बाद तलाक ले लिया है. अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर दोनों का तलाक क्यों हुआ? सोशल मीडिया पर कई तरह के कारण सामने आ रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Hardik And Natasa

Hardik, Natasa ( Photo Credit : Social Media)

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या शादी के 4 साल बाद एक-दूसरे से अलग बो गए है. लंबे समय से तलाक को लेकर चल रही अफवाह सच साबित हुई और इस  कपल ने तलाक अनाउंस कर दिया है. वहीं, नताशा मुंबई को छोड़ अपने बेटे के साथ माता-पिता के घर सर्बिया भी पहुंच गई हैं. एक्ट्रेस और मॉडल नताशा (Natasa Stankovic) और हार्दिक (Hardik Pandya) का एक बेटा भी है, जिसकी दोनों मिलकर कोपेरेंटिंग करेंगे. वहीं अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर दोनों का तलाक क्यों हुआ. सोशल मीडिया पर कई तरह के कारण सामने आ रहे हैं. 

Advertisment

क्यों हुआ हार्दिक-नताशा का तलाक?

हार्दिक पंड्या और नताशा के तलाक की खबरें सुनते ही हर कोई शॉक्ड रह गया. पिछले लंबे समय से दोनों के तलाक को लेकर तरह तरह की बातें हो रही थी. अब सभी रूमर्स को शांत करते हुए दोनों ने कंफर्म कर दिया कि आपसी फैसले के बाद ये फैसला लिया है. सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा के तलाक के कई तरह के कारण बताए जा रहे हैं. कुछ लोग इसे कल्चर डिफरेंसिस बता रहे हैं तो कुछ इनकी पर्सनल चॉइस का कारण मान रहे हैं. तो कोई नताशा को गलत बता रहा है वहीं, कुछ लोग हार्दिक पर सवाल उठा रहे हैं. बता दें, कुछ समय से नताशा सोशल मीडिया पर कई मोटिवेशन पोस्ट कर रही थी. वहीं हार्दिक वर्ल्ड कप जितने के बाद अनंत-राधिका की शादी में नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी नताशा

बता दें, हार्दिक और नताशा का रिश्ता तब सामने आया था तब क्रिकेटर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. वहीं, ये कपल शादी से पहले लिव इन में रहने लगा था. तभी एक्ट्रेश और मॉडल नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी. ऐसे में जल्दबाजी में इस कपल ने कोविड महामारी के दौरान घर में ही शादी कर ली थी.  साल 2020 में दोनों ने परिवार की मौजूदगी के बीच सात फेरे लिए और कोर्ट में भी शादी रजिस्टर करवाई. इसके बाद नताशा ने बेटे अगस्त्य को का जन्म दिया था. फिर साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने दोबारा 14 फरवरी को उदयपुर में धूमधाम से शादी की थी. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन धर्म में शादी की थी. इस शादी में कई सेलेब्स और क्रिकेटर्स भी पहुंचे थे. लेकिन अब इस ग्रेंड वेडिंग के एक साल बाद कपल एक-दूसरे से अलग हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Hardik Pandya Divorce News national Entertainment News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Natasa Stankovic Entertainment News नताशा स्टेनकोविक Natasa Hardik Pandya Divorce हार्दिक पांड्या मनोरंजन की खबरें hardik pandya Bollywood News
Advertisment
Advertisment