Advertisment

सपना चौधरी ने 'बलम आल्टो' गाने पर लगाए ठुमके, देखें धमाकेदार Video

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'बलम आल्टो' (Balam Alto) गाने पर देसी अंदाज में झूमती हुई नजर आ रही हैं

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
sapna choudhary

सपना चौधरी डांस वीडियो( Photo Credit : फोटो- @teamsapnachoudhary Instagram)

हरियाणवी की डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए डांस वीडियो से लोगों को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया है. सोशल मीडिया के साथ-साथ सपना का ये धमाकेदार वीडियो यूट्यूब पर भी धूम मचा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  'बलम आल्टो' (Balam Alto) गाने पर देसी अंदाज में झूमती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisment

सपना चौधरी के इस 'बलम आल्टो' गाने को वंदना जांगिड (Vandana Jangid) ने गाया है, वहीं नवीन विशु बाबा (Naveen Vishu Baba) ने इसके बोल लिखे हैं. हरे रंग के सूट में सपना बवाल लग रही हैं. अपने डांस और गाने के लिए मशहूर हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं लोगों का दिल जीत लेती हैं.

यह भी पढ़ें: आपने नहीं देखा होगा शर्लिन चोपड़ा का ऐसा अलग अंदाज, कहा- कमियां निकालने के लिये लोग हैं...

Advertisment

सपना चौधरी के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना के वीडियोज में उनके लटके-झटके देख कर कोई भी उनकी अदाओं पर फिदा हो जाएगा. इंस्टाग्राम पर सपना के कई फैनपेज हैं जो सपना की वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: इस फेमस प्रोड्यूसर ने किया था 80 से अधिक महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न, मिली यह सजा

Advertisment

Advertisment

हरियाणा के स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सपना चौधरी आज बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. टीवी जगत में सपना ने फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' से एंट्री की थी. इस शो को तो सपना नहीं जीत पाई लेकिन अपने चाहने वालों की संख्या जरूर बढ़ा ली. वहीं 'बिग बॉस 11' से निकलने के बाद सपना चौधरी ने काफी ग्लैमरस ट्रांस्फॉर्मेशन भी किया. अक्सर देसी अंदाज में नजर आने वालीं सपना चौधरी अब वेस्टर्न लुक्स से भी बवाल मचाती रहती हैं.

Source : News Nation Bureau

Sapna dance video sapna choudhary Sapna choudhary latest video Balam alto song video Sapna Choudhary Thumka Video
Advertisment
Advertisment