Advertisment

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इस गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, देखें धमाकेदार Video

अपने डांस और गाने के लिए मशहूर हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी एक बार फिर से सबका दिल जीत रही है. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Lekha Gaurkar
एडिट
New Update
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इस गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, देखें धमाकेदार Video

सपना चौधरी बलम अल्टो गाना( Photo Credit : Sapna Chaudhary Instagram)

अपने डांस और गाने के लिए मशहूर हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी एक बार फिर से सबका दिल जीत रही है. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. हालांकि ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन वीडियो में सपना चौधरी के लटके झटके देख फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हुए जा रहे हैं. गुलाबी घाघरे और नीली चोली में सपना चौधरी बिल्कुल हरियाणा की देसी छोरी नजर आ रही है.

Advertisment

यह भी पढ़े: सपना चौधरी ने डांस से हटकर बनाया ऐसा Video, मिले हजारों व्यूज

Advertisment

Advertisment

ऊपर से बलम अल्टो गाने पर लटके झटकें देख सपना चौधरी के साथ खड़े शख्स ने भी उनकी तरह नाचना शुरु कर दिया है. सपना का ये खूबसूरत और अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. बलम अल्टो गाने को मासूम शर्मा ने गाया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सपना चौधरी ने अपने गाने और डांस से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. हरियाणा की सीधी सादी छोरी सपना चौधरी के ग्लैमरस ट्रांस्फॉर्मेशन को भी फैंस खूब पसंद कर रहे है.

यह भी पढ़े: हिमांशी खुराना को आई आसिम की याद तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AsliFans

इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती सपना चौधरी अब अपने फैंस के लिए हरियाणवी डिक्शनरी वीडियो लेकर भी आई है. वीडियो में सपना चौधरी हर बार अपने फैंस को हरियाणवी भाषा के नए नए शब्दों की क्लास देती हुई नजर आ रही है. कभी टिकटॉक वीडियो के जरिए तो कभी IGTV वीडियो के जरिए सपना चौधरी अपने फैंस से जुड़ने का कोई भी मौका और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म नहीं छोड़ना चाहती है. सपना ने हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी गाने पर कई सेक्सी डांस किए है. अगर आप भी हरियाणवी भाषा सीखना चाहते हैं, तो शामिल हो जाइए सपना चौधरी की हरियाणवी क्लास में.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Dancer Sapna Chaudhary sapna chaudhary dance video Sapna Chaudhary Latest Song Sapna Choudhary Thumka Video Hariyanvai Danver Sapna Chaudhary Song
Advertisment
Advertisment