Advertisment

सपना चौधरी ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, देखें धमाकेदार Video

हरियाणा के रागिनी गानों पर जबरदस्त डांस करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
सपना चौधरी ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, देखें धमाकेदार Video

सपना चौधरी डांस वीडियो( Photo Credit : फोटो- @rajputsumitsingh0001 Instagram)

हरियाणवी गानों के अलावा पंजाबी और भोजपुरी गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज लाखों दीवाने हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी में एक बार फिर ‘गजबण पानी ने चली’ गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. हरियाणा के रागिनी गानों पर जबरदस्त डांस करने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़े: जाह्नवी कपूर को आई मां श्रीदेवी की याद, Photo के साथ लिखा इमोशनल मैसेज

Advertisment

‘गजबण पानी ने चली’ गाने के इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लटके-झटके देखकर हर कोई उनका दीवाना बन गया है. वीडियो में सपना चौधरी सलवार सूट और दुप्पट्टे में बिल्कुल हरियाणा की देसी छोरी लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने 'घूंघट कर ले परे' गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, देखें धमाकेदार Video

सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर है लाखों फॉलोअर्स

Advertisment

सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो और तस्वीरें छाई रहती हैं. सपना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं सपना चौधरी के इस वायरल हो रहे वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना के निजी जीवन के बारे में बात करें तो सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था.

Advertisment

'बिग बॉस' में आई थीं नजर

सपना की शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, लेकिन पिता के निधन के बाद सपना पर मां नीलम चौधरी, भाई करण और बहनों की जिम्मेदारी आ गई. इस जिम्मेदारी की वजह से सपना 12वीं से आगे नहीं पढ़ पाई. इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सिंगिंग और डांसिंग को अपना करियर बनाया और इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को संभाला, इसके साथ ही बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर ही की थी. आपको बता दें कि सपना चौधरी फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

sapna choudhary Sapna Thumka Video Sapna Choudhary Gane Video sapna choudhary dance video
Advertisment
Advertisment