Advertisment

'डांस करना, ठीक से खड़ा होना नहीं आता…' कटरीना को लेकर आखिर ऐसा क्यों बोले शेखर सुमन?

अध्ययन ने कहा कि वो अपना करियर दोबारा खड़ा करने पर जोर दे रहे हैं. उनकी बात पर राय रखते हुए शेखर सुमन ने कटरीना कैफ को लेकर ऐसी बात कही जो शायद ही किसी को पता थी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Katrina Kaif Shekhar Suman

Katrina Kaif, Shekhar Suman ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Shekhar Suman Recalls Katrina Kaif Acting: शेखर सुमन इन दिनों वेब सीरीज हीरामंडी में अपनी एक्टिंग को लेकर छाए हुए हैं. सीरीज में भले ही उनका रोल कम था, लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया. शेखर के साथ इस सीरीज में उनके बेटे अध्ययन सुमन को भी देखा गया और उनका काम भी काफी पसंद किया जा रहा है. एक तरफ से देखा जाए तो 'हीरामंडी' ने अध्ययन सुमन के करियर को एक सेकंड चांस दिया है.  अध्ययन सुमन ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे उनके पोस्टर्स का साइज छोटा होता गया. वहीं शेखर सुमन ने कटरीना  कैफ को लेकर ऐसी बात कही जो शायद ही किसी को पता थी.

Advertisment

'पोस्टर्स का साइज छोटा होता चला गया'

एक इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने बताया कि, 'मैं अपने करियर की शुरुआत में सारी फिल्मों में लीड हीरो के तौर पर काम किया. तब  पोस्टर पर मेरी तस्वीर सबसे बड़ी हुआ करती थी. लेकिन फिर समय के साथ-साथ मेरे पोस्टर्स का साइज छोटा होता चला गया और फिर मैं पोस्टर से गायब होने लगा. यह देखकर मुझे बहुत दुख होता था. लेकिन अब एक बार फिर से इसे बड़ा करने का समय आ गया है और अब बड़ा बनाने की ही लड़ाई है, यही पूरा सफर है.' अध्ययन की बात पर शेखर सुमन ने अपनी राय रखते हुए कहा कि उन्हें दूसरों के सफर से सीखना चाहिए.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

Advertisment

'कटरीना ढंग से खड़ी भी नहीं हो पाती थीं'

अध्ययन सुमन की टिप्पणी को सुनकर शेखर सुमन ने उन्हें सलाह देते कहा- 'संघर्ष सबके हिस्से में आता है. हमें हारना नहीं होता है बल्कि दूसरे लोगों की यात्रा को देखकर हमें सीखना होता है. हमेशा अपनी गलतियों से सीखते हुए जिंदगी में आगे बढ़ना होता है.आप कैटरीना कैफ को देखिए, जब वे फिल्म 'बूम' में आई थीं तब वे न तो ठीक से अपने डायलॉग बोल पाती थीं, न ही डांस कर पाती थीं न खड़ी हो पाती थी और आज देखिए वे कहां हैं. कैटरीना ने 'राजनीति' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में कितना शानदार काम किया है. शेखर ने धूम 3 में भी कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ की और कहा ये सब सबसे बेस्ट लोगों के साथ भी होता रहता है.

शेखर ने अनन्या और दीपिका की तारीफ की 

Advertisment

शेखर सुमन ने आगे कहा, 'ऐसे ही 'खो गए हम कहां' से पहले तक अनन्या पांडे को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था, लेकिन आज सब उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं. दीपिका पादुकोण भी कितनी खूबसूरत एक्ट्रेस बनीं. इसलिए हमें हारना नहीं होता है बस सीखना होता है.' बता दें, शेखर सुमन ने हीरामंडी में नवाब जुल्फिकार का किरदार निभाया है. जबकि उनके बेटे अध्ययन सुमन ने शो में जुल्फिकार का यंग वर्जन और जोरावर का किरदार निभाया है.

Source :News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi मनोरंजन खबरें बॉलीवुड खबरें एंटरटेनमेंट न्यूज़ Bollywood News in Hindi Shekhar Suman Adhyayan Suman Katrina Kaif Heeramandi
Advertisment
Advertisment